logo-image

Bipasha Basu Post: बिपाशा बसु ने फैमिली के साथ मनाया सुपरहिट वेकेशन, शेयर किया पोस्ट

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हाल ही में अपनी बेटी देवी के साथ वेकेशन मनाने गए थे. जहां से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया रक कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 20 Jul 2023, 09:58 AM

New Delhi:

पॉपुलर बॉलीवुड जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पैरेंटहुड को पूरी तरह एंजॉय कर रहे हैं. बता दें कि, दोनों ने नवंबर, 2022 में अपनी बेटी देवी का स्वागत किया था. कपल सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में बिपाशा और करण को उनकी बेटी के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो प्लेन में देवी के पहले अनुभव को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं. अब, बिपाशा ने शेयर किया है कि कैसे उनके बच्चे की पहली छुट्टी सफल रही. 

आपको बता दें कि, बिपाशा बसु ने 19 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ अपनी हालिया छुट्टियों की एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर शेयर की. यह उनकी प्रिंसेस की पहली छुट्टी भी थी. बिपाशा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "देवी का पहला वेकेशन सुपरहिट रहा" फोटो में बिपाशा को हरे रंग का प्रिंटेड टॉप और मैचिंग धूप का चश्मा पहने देखा जा सकता है, उन्होंने अपनी बेटी को सफेद आउटफिट में अपनी बाहों में पकड़ रखा है, जबकि करण नीली टोपी के साथ सफेद टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

फैंस ने पोस्ट के नीचे कमेंट्स किए और प्यारे परिवार पर अपना प्यार बरसाया. एक कमेंट में लिखा था, "अद्भुत माता-पिता के साथ हर जगह और सब कुछ सुपरहिट होगा." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "भगवान आपको आने वाले वर्षों में और भी अधिक खुशियों भरी छुट्टियाँ प्रदान करें." एक फैन ने जोड़े के पालन-पोषण की सराहना की और कहा, "इतने अच्छे सुपरहिट माता-पिता के साथ सुपरहिट ही हो सकता है", जबकि दूसरे ने उन्हें "दुनिया का सबसे अच्छा परिवार" कहा.

इससे पहले, बिपाशा और करण ने गोवा में अपनी छुट्टियों की अन्य तस्वीरें शेयर की थीं, जहां उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के आठ महीने पूरे होने का जश्न भी मनाया था.

यह भी पढ़ें - Bawaal: वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने कराया सेंशुअल फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा बवाल

दोनों एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण सिंह ग्रोवर आखिरी बार वेब सीरीज कुबूल है 2.0 में नजर आए थे. वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है. इस बीच, बिपाशा ने अपनी बेटी के साथ समय बिताने के लिए अपने करियर से ब्रेक लिया है.