logo-image

Bigg Boss 13 का नया प्रोमो हुआ रिलीज, चार हफ्तों में ही होगा फिनाले, देखें VIDEO

रिलीज हुए इस प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं कि इस बार शो का फिनाले चार हफ्तों का होगा. इतना ही नहीं शो का ये सीजन टेढ़ा होगा.

Updated on: 08 Sep 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 सीजन की शुरुआत इस साल 29 सितंबर से हो रहा है. इस बार भी सलमान खान सीजन 13 को होस्ट करने वाले हैं. तो वहीं अब मेकर्स ने इसका नया प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसे देखकर लगता है कि शो का ये सीजन धमाकेदार होने वाला है.

रिलीज हुए इस प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं कि इस बार शो का फिनाले चार हफ्तों का होगा. इतना ही नहीं शो का ये सीजन टेढ़ा होगा. इतना ही नहीं कंटेस्टेंट को सिर्फ चार हफ्तों में फिनाले में जाने का मौका भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: मेलोडी क्वीन आशा भोसले ने 16 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर, आर.डी. बर्मन से की थी दूसरी शादी

बिग बॉस 13 के इस प्रोमो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर करते हुए लिखा- "टेलीविजन का ब्लॉकबस्टर लेकर आ रहे हैं सलमान खान. क्या आप ट्विस्ट के साथ 'बिग बॉस 13' देखने के लिए तैयार हैं." वैसे इससे पहले रिलीज हुए बिग बॉस 13 के प्रोमो में सलमान खान के साथ सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करन वाही साथ नजर आए थे.

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सजा था. दीपिका ने श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की प्राइज मनी 30 लाख अपने नाम किया था.