logo-image

बिग बॉस (Bigg Boss) होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, वजह जानकर होंगे हैरान

सलमान खान इन दिनों लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, इसके साथ ही बिग बॉस को होस्ट भी कर रहे हैं. इस शो की वजह से उन्हें ज्यादा स्ट्रेस हो रही है.

Updated on: 10 Dec 2019, 05:46 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन 13 की चर्चा खूब हो रही है. यह सीजन सबसे ज्यादा पॉपुलर होने जा रहा है. इसी वजह से इस शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी नहीं बल्कि फरवरी में होगा. इसे पांच सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया. लेकिन इसके साथ ही एक बुरी खबर भी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब यह शो तय समय से आगे बढ़ेगा तब सलमान खान इसे होस्ट नहीं करेंगे. इसकी वजह उनकी सेहत है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इन दिनों लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, इसके साथ ही बिग बॉस को होस्ट भी कर रहे हैं. इस शो की वजह से उन्हें ज्यादा स्ट्रेस हो रही है. वो बिग बॉस हाउस के सदस्यों की हरकतों को देखने के बाद ज्यादा स्ट्रेस में आ जाते हैं.

इसे भी पढ़ें:हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद लता मंगेशकर की ये तस्वीर हुई वायरल

इसका जिक्र सलमान खान कई बार बिग बॉस के स्टेज पर कर चुके हैं. सलमान खान शो में कई बार बता भी चुके हैं कि अब शो को हैंडल करना उनके लिए काफी मुश्किल भरा हो रहा है. सदस्यों की हरकत की वजह से वो परेशान हो जाते हैं.

मीडिया की मानें तो सलमान खान के परिवार ने उन्हें बिग बॉस शो होस्ट करने से मना कर दिया है. क्योंकि एक साथ ज्यादा प्रेशर लेने से सलमान की सेहत पर काफी असर पड़ रहा है. रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान Trigeminal Neuralgia नाम की बीमारी से जूझ चुके हैं. इसके चलते ज्यादा गुस्सा करने से उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

सलमान खान की सेहत ठीक नहीं, लेकिन यह बात जानते हुए भी बिग बॉस के सदस्य एक दूसरे से उलझने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक दूसरे को गाली देना, धक्का देना इनकी फितरत बन गई है. सदस्यों की ऐसी हरकत सलमान खान को गुस्सा दिलाती है. वो सदस्यों को खूब डांट लगाते हैं.

और पढ़ें:कैप्टेंसी टास्क के दौरान विकास ने पलटा गेम, गुस्साए आसिम ने रश्मि से कहा- हाथ टूटा है मुंह नहीं...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ये आखिरी बार बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. इसके बाद वाले सीजन में सलमान खान दिखाई नहीं देंगे. क्योंकि सलमान खान की फैमिली ने उन्हें साफ कह दिया है कि वो शो के लिए अपनी तबीयत खराब नहीं करेंगे.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है. इसके साथ वो फिल्म राधे की शूटिंग भी कर रहे हैं. जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.