logo-image

बालीवुड में फिर बजेगी शहनाई, ऋतिक रोशन की शादी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई

इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी के अनुमान लगाए जा रहे हैं, जिनमें एक नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) का भी शामिल हो गया है. लवबर्ड्स के रोमांस की चर्चा दूर- दूर तक है.

Updated on: 03 Mar 2023, 10:25 AM

नई दिल्ली :

इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी के अनुमान लगाए जा रहे हैं, जिनमें एक नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) का भी शामिल हो गया है. लवबर्ड्स के रोमांस की चर्चा दूर- दूर तक है. दोनों के बीच कितना प्यार है ये अब किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में दोनों का एक किस वाला क्यूट वीडियो वायरल हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. इस बीच एक ट्वीट वायरल हो रहा है कि कपल इस साल यानी 2023 में शादी करने वाला है. जानकारी के लिए बता दें कि यह ट्वीट एक वेरिफाइड हैंडल से किया गया है. ट्वीट के मुताबिक, ऋतिक नवंबर 2023 में सबा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. क्योंकि न तो ऋतिक और न ही सबा ने ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया दी है, जब तक कपल या उनके करीबी इस पर कोई पुष्टि नहीं करते तब तक शादी को लेकर कुछ कहना सही नहीं होगा. इसके साथ ही नाही सामने आई इस खबर को कंफर्म कहा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते को किया था ऑफिशियल -

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऋतिक और सबा के परिवार वालों ने उन्हें खुशी-खुशी और पूरे दिल से अपना लिया है. आपको बता दें कि करण जौहर के सितारों से सजे 50वें जन्मदिन की पार्टी में ऋतिक ने सबा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. इस जोड़े ने एक साथ बैश में भाग लिया और पूरी पार्टी में हाथ पकड़े नजर आए. सामने आई खबरों के अनुसार, एक्टर पार्टी में सबा को अपनी गर्लफ्रेंड बताकर परिचय करा रहे थे.

ऋतिक रोशन वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर वर्तमान में फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक दोनों लड़ाकू पायलट की भूमिकाओं में हैं, जो 2024 में रिलीज होगी. इसके अलवा इस फिल्म में अनिल कपूर का भा अहम रोल है.