logo-image

Varun-Kriti की फिल्म 'भेड़िया' का टीजर आउट, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इसमें अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

Updated on: 30 Sep 2022, 01:06 PM

:

 वरुण धवन (Varun dhawan) और कृति सेनन  (Kriti sanon) जल्द ही उनकी फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे. आज मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की और इसके साथ ही टीजर भी शेयर किया. वरुण ने टीजर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने यह भी बताया कि ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज होगा और फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इसमें अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

टीज़र को शेयर करते हुए, वरुण ने लिखा, “इंस्टाग्राम: बनेंगे इंसान उसका नाश्ता! भेड़िया ट्रेलर 19 अक्टूबर, 2022#भेड़िया (bhediya) ट्रेलर 19 अक्टूबर को. टीज़र की शुरुआत बैकग्राउंड में वरुण की आवाज़ और जंगल के नज़ारों से होती है.वरुण जंगल और उसकी अजीबोगरीब कहानियों के बारे में बता रहे हैं.  टीज़र दिलचस्प लग रहा है और आपको बांधे रखेगा. चंद सेकेंड का यह वीडियो आपका एक्साइटमेंट ही बढ़ा देगा. निश्चित रूप से, प्रशंसकों को फिल्म आगे देखनी चाहिए. जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, फैन्स ने कमेंट सेक्शन में इमोजीस पोस्ट कर दिए.

सांकी में नजर आएंगे वरुण धवन

इस वीडियो को कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. बता दें कि उनकी अगली फिल्म आदिपुरुष का फर्स्ट लुक भी आज जारी कर दिया गया है. फिल्म के लिए उन्हें काफी प्यार मिल रहा है. इसमें प्रभास और सैफ अली खान भी हैं.  वरुण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार एक्किस और साजिद नाडियाडवाला की सांकी में दिखाई देंगे. वह रूसो ब्रदर्स की वेबसीरिज, राज के साथ अमेज़ॅन प्राइम के लिए सिटाडेल और निर्देशक के रूप में डीके भी कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)