logo-image

Gola Ramp Walked : भारती सिंह ने बेटे गोला और दोस्त कृष्णा संग किया रैम्प वॉक, वीडियो वायरल

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं, वो कुछ भी बोलती हैं वो वायरल हो जाता है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

Updated on: 15 May 2023, 08:26 AM

नई दिल्ली :

Bharti Singh Son Gola Ramp Walked : कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं, वो कुछ भी बोलती हैं वो वायरल हो जाता है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. दरअसल, इस बार एक्ट्रेस अपने बेबी गोला (Gola)की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीती रात यानी 14 मई को एक इवेंट में भारती ने अपने बेटे और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) संग रैम्प वॉक किया, जिसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रखी है. वीडियो को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें :  Priyanka Chopra Ruffle Saree : OMG! परिणीति की सगाई में प्रियंका चोपड़ा ने वियर की इतनी महंगी साड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लुक डिफाइन -

आपको बता दें, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती ने ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस वियर की है. अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने ब्लू आईज खुले बाल रखे हैं. वहीं उनके बेटे को ब्लू कुर्ता और व्हाइट पायजामा में देखा गया, जिसमें वो काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. इसके साथ ही कष्णा ब्लैक कोट पैंट में नजर आए. 

सोशल मीडिया यूजर की प्रतिक्रिया -

बताते चलें कि तीनों के रैम्प वॉक ने फैंस का दिल जीत लिया है. हर कोई वीडियो देखने के बाद गोला का मुरीद हो गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'गोला अभी से सभी के दिल में राज कर रहा है.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'भारती का बेटा उनसे भी ज्यादा क्यूट है.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'तीनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं.' इससे पहले भी गोला के कई वीडियोज ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई है. 

यह भी पढ़ें : Alleged-Affair : जब बच्चे के जन्म के तुरंत बाद भाग्यश्री और सलमान के रिश्ते की उड़ी थी अफवाह, एक्ट्रेस का छलका दर्द....