logo-image

भाग्यश्री की बहन मधु मारकंडे की संदिग्ध हालत में हुई मौत, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक कर देने वाला नोट

मराठी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा भाग्यश्री मोटे (Bhagyashree Mote) की बहन मधु मारकंडे अब इस दुनिया में नहीं रही. इस खबर के बाद लोग काफी हैरान हैं. दरअसल, उनकी बहन मधु मारकंडे का शव पिंपरी चिंचवाड़ वाकड़ में काफी संदिग्ध हालत में मिला था.

Updated on: 13 Mar 2023, 11:57 PM

नई दिल्ली :

मराठी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा भाग्यश्री मोटे (Bhagyashree Mote) की बहन मधु मारकंडे अब इस दुनिया में नहीं रही. इस खबर के बाद लोग काफी हैरान हैं. दरअसल, उनकी बहन मधु मारकंडे का शव पिंपरी चिंचवाड़ वाकड़ में काफी संदिग्ध हालत में मिला था, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. शव को देखने के बाद सवाल यह खड़ा यह होता है कि आखिर उनकी यह हालत किसने और क्यों की? हालांकि पुलिस की जांच के बाद सच अपने आप बाहर आ जाएगा.

कथित तौर पर, मधु एक बेकर थी और रविवार को वो अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए किराए पर एक कमरा देखने के लिए निकली थीं, जब वो 'अचानक चक्कर आने' के कारण गिर गई थी. तो उनके एक दोस्त ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मधु के परिवार को संदेह है कि अभिनेत्री की बहन की हत्या की गई थी. लेकिन पुलिस का दावा है कि यह 'अचानक मौत' का मामला भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Net Worth: फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी अरबों की संपत्ति के मालिक हैं आमिर खान, जानें नेटवर्थ

भाग्यश्री मोटे पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyaashreee Mote (@bhagyashreemote)

हाल ही में भाग्यश्री मोटे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिवंगत बहन को याद करते हुए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा. उन्होंने लिखा कि, 'मेरी प्यारी बहन इस दुनिया को अलविदा कह गई! मैं कभी भी शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि आप मेरे लिए क्या मायने रखती थी. मेरी मां, बहन, दोस्त, विश्वासपात्र और क्या नहीं? तुम मेरी नींव थी. 

भाग्यश्री ने आगे लिखा, 'मेरे पूरे होने का केंद्र. मैं तुम्हारे बिना पूरी तरह से खो गयी हूं. मैं तुम्हारे बिना इस जिंदगी में क्या करूँ? तुमने मुझे यह कभी नहीं सिखाया. मौत तय है लेकिन मैं तुम्हें जाने नहीं दे रही हूं. कभी नहीं '. उनका यह पोस्ट देखकर हर कोई भावुक हो गया है, और उन्हें लगातार सांत्वना दे रहा है.' वैसे, मामला जो भी है पुलिस उसकी तहकीकात कर रही है और सामने आने के बाद उनकी मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि हो जाएगी.