logo-image

Jio Studios Event:ब्लैक आउटफिट में हाथ थामे दिखीं मौनी रॉय और दिशा पाटनी , फैंस बोले-प्लास्टिक का झोला...

बॉलीवुड में इन दिनों यंग एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के चर्चे जोरों पर हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 01:38 PM

मुंबई :

बॉलीवुड में इन दिनों यंग एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के चर्चे जोरों पर हैं. नई बीएफएफ  दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने हाल ही में जियो स्टूडियोज़ (Jio Studios) के इवेंट से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में जियो स्टूडियोज का इवेंट रखा गया, जहां बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, वरुण धवन, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ और अनिल कपूर तक कन्वेंशन सेंटर में पहुंचे. हालांकि, जिस बात ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह थी दिशा पाटनी और मौनी रॉय की बॉन्डिंग. दोनों एक्ट्रेसस को  हाथों में हाथ डालें इवेंट में  एंट्री करते हुए देखा गया. 

दो खूबसूरत एक्ट्रेसस को बोल्ड ब्लैक आउटफिट में रिस्क नेकलाइन्स के साथ ट्विन करते देखा गया. नए BFFs ने पैप्स के लिए फोटो सेशन भी किया. इवेंट से एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस ने उनके वीडियो पर कमेंट्स की झड़ी भी लगा दी. फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, , "शहर में नए bffs.'' दूसरे यूजर ने लिखा, "दोस्ती गहरी वाली हो गई''.  एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, क्या ये ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के लिए है? . अन्य यूजर ने लिखा, दोनों एक ही सर्जन के पास गईं थीं. वहीं एक ने लिखा, ''न्यू BFFs इन बी टाउन''. एक ने लिखा-'प्लास्टिक का झोला'.

ये भी पढ़ें-Sharmila Tagore: संसद पहुंच गया था शर्मिला टैगोर का बिकिनी सीन! एक्ट्रेस ने बताया पूरा किस्सा

100 अपकमिंग प्रोजेक्ट का किया ऐलान

Jio Studios ने अपनी सालगिरह मनाने के लिए मुंबई में यह इवेंट रखा. प्रोडक्शन हाउस ने आखिरकार 100 आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की है जिसमें कुछ अपकमिंग फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं. दिलचस्प फिल्म लाइनअप में डंकी (शाहरुख खान), ब्लडी डैडी (शाहिद कपूर), भेड़िया 2 (वरुण धवन), भूल चुक माफ (कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर), टाइटल के बिना (शाहिद कपूर और कृति सनोन) स्त्री 2 (राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर) जैसी अन्य फिल्में शामिल हैं. साथ ही फिल्म सेक्शन 84 (अमिताभ बच्चन), हिसाब बराबर (आर माधवन), जरा हटके जरा बचके (विक्की कौशल और सारा अली खान) का नाम भी जियो स्टूडियोज़ में सामने आया है. बता दें जो ये फिल्में और वेबसीरिज का नाम रिलीज हो गए हैं, ये जल्द ही रिलीज हो जाएंगी.