logo-image

VIDEO: राजकुमार राव नहीं बनना चाहते श्रुति हसन के भाई..'बहन होगी तेरी' फिल्म के ट्रेलर में मिलेगा इसका जवाब

जय के पन्नालाल की 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होगी। इसमें राजकुमार राव और श्रुति हासन जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Updated on: 02 May 2017, 06:41 PM

नई दिल्ली:

क्या आपने किसी लड़के को ये कहते सुना है कि वाह क्या लड़की है..काश ये मेरी बहन होती? नहीं ना.. अक्सर पड़ोस में रहने वाली लड़की को बचपन में ही आपकी बहन बना दिया जाता है.. लेकिन अगर उसी लड़की से आप प्यार कर बैठे तो? इसी हंगामे और बवाल की कहानी पर आधारित है राजकुमार राव और श्रुति हसन की अगली फिल्म- 'बहन होगी तेरी।'

इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म में मजेदार कॉमेडी है, जिसमें गट्टू यानी राजकुमार राव अपने ही पड़ोस में रहने वाली बिन्नी यानी श्रुति हसन से प्यार कर बैठते हैं। इसमें मोहल्ले वाला रोमांस दिखाया गया है तो लड़की के साथ-साथ घरवालों के नखरे को भी बखूबी पेश किया गया है। वहीं राजकुमार और श्रुति पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 'राब्ता' में ‌राजकुमार राव निभा रहे हैं 324 साल के बुज़ुर्ग का रोल, ऐसे नज़र आएंगे अभिनेता

2 जून को रिलीज होगी फिल्म

जय के पन्नालाल की 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होगी। इसमें राजकुमार राव और श्रुति हासन जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। गौरतलब है कि इसके पहले राजकुमार राव की फिल्म 'ट्रैप्ड', 'सिटी लाइट्स', 'अलीगढ़', 'क्वीन', 'शाहिद' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर भड़कीं श्रुति हासन

324 साल के बूढ़े बने हैं राजकुमार

वहीं कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'राब्ता' में राजकुमार बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आएंगे। इसमें राजकुमार राव 324 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। एक्टर का यह लुक काफी हैरान करने वाला लेकिन काफी आकर्षक है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)