logo-image

Banda Song Release: मन में देशभक्ति की भावना भर देगा 'सैम बहादुर' का ये गाना

Sam Bahadur: बढ़ते चलो के बाद, विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर के मेकर्स ने अब फिल्म का दूसरा गाना आउट किया है, जिसका नाम बंदा है. इस सॉन्ग को शंकर महादेवन ने गाया है.

Updated on: 22 Nov 2023, 01:41 PM

New Delhi:

Banda Song Release: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) और सान्या मल्होत्रा ​​(Sanya Malhotra) मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) की रिलीज के लिए तैयार हैं. जहां फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं सैम बहादुर का दमदार गाना और संगीत उन्हें बांधे हुए है. बढ़ते चलो के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने दूसरा ट्रैक 'बंदा' रिलीज कर दिया है. 

सैम बहादुर के गाने बंदा हुआ रिलीज 
बांदा का म्यूजिक वीडियो आखिरकार रिलीज हो गया है, और विक्की कौशल वीडियो में सैम मानेकशॉ के रूप में शानदार नजर आ रहे हैं. संगीत वीडियो सैम मानेकशॉ के जीवन की झलक दिखाता है और उनकी ताकत, साहस और दृढ़ संकल्प को शो करता है. विक्की ने बंदा का म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''ताकत की ताकत, हर मायने में एक महान सैनिक. रब का बंदा है ये, सब का बंदा है ये! #बांदा गाना ज्सट रिलीज! #समबहादुर सिनेमाघरों में 1.12.2023.”

बंदा के बारे में 
जहां शंकर महादेवन ने इस प्रेरक ट्रैक को गाया है, वहीं गुलजार ने गीत लिखे हैं. संगीत पॉपुलर म्यूजिक तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने तैयार किया है.

सैम बहादुर के बारे में
सैम बहादुर, राजी के बाद निर्देशक मेघना गुलजीर के साथ विक्की कौशल का दूसरा सहयोग है, जिसमें आलिया भट्ट भी थीं. सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है, और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म सैम मानेकशॉ के जीवन और समय पर रोशनी डालती है, एक शक्तिशाली कथा प्रस्तुत करती है जो उनकी वीरता और नेतृत्व का सम्मान करती है. सैम बहादुर में इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख और सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू के रूप में सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें - Bhumi Pednekar Health: भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, अस्पताल के बेड से शेयर की सेल्फी, फैंस को दिया ये संदेश

सैम बहादुर पर विक्की कौशल 
फिल्म में सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, विक्की ने कहा, “फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी और एक बड़ा सम्मान है. हमने भारत के महान नायकों में से एक को पर्दे पर जीवंत करने के लिए अपना दिल लगा दिया है. मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर प्राऊड महसूस कर रही हूं जो बहुत प्रेरणादायक है."