logo-image

100 करोड़ी क्लब की ओर 'बाला', अब तक कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है.

Updated on: 22 Nov 2019, 11:48 AM

नई दिल्ली:

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला ने दूसरे वीक तक कुल 98.80 करोड़ की कमाई कर ली है. बाला ने अपने पहले वीक में 72.24 करोड़ तो दूसरे वीक 26.56 करोड़ अपने खाते में जमा किए. फिलहाल अब मेकर्स को उम्मीद है कि आज बाला 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. खास बात यह है कि फिल्म को रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से कड़ी टक्कर मिल रही है. फिल्म की ज्यादातर कमाई आउटसाइड मेट्रो में हो रही है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है. फिल्म में यामी गौतम परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोगों उनके दीवाने हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ-आसिम के बीच इस कंटेस्टेंट ने कराया है झगड़ा, लोगों ने कहा- मास्टरमाइंड

खास बात यह है कि यामी और भूमि के साथ आयुष्मान खुराना पहले भी नजर आ चुके हैं और दोनों ही स्टार्स के साथ मिलकर आयुष्मान ने हिट फिल्में भी दी है. फिलहाल इस फिल्म के बाद आयुष्मान और भूमि ने कहा कि दोनों एकदूसरे के लिए काफी लकी हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday: ऐसे ही नहीं हैं लड़कियां कार्तिक आर्यन की दीवानी, इंजीनियरिंग स्टूडेंट भी रह चुके हैं 'सोनू'

फिलहाल बाला की सफलता के बाद आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी रिलीज को तैयार है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी.

खास बात यह है कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे. फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है.