logo-image

Ayushmann Khurana: चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए आयुष्मान, याद किए पूराने दिन

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना के देश भर में फैंस हैं.

Updated on: 06 Jan 2023, 08:30 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना के देश भर में फैंस हैं. एक्टर अपने टैलेंट के चलते एक काफी बड़े अभिनेता बन गए हैं. आयुष्मान और स्टार्स की तरह अपनी वर्क लाईफ में इतना बिजी रहते हैं कि,उन्हें अपने निजी जीवन के लिए समय ही नहीं मिल पाता. लेकिन, हाल ही में ही एक्टर ने अपने लिए वक्त निकाला और चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते हुए नजर आएं. दरअसल,आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चंडीगढ़ की सड़कों पर अपनी नई डुकाटी बाइक की सवारी करते हुए एक वीडियो शेयर की है. वीडियो के बैकग्राउंड में आयुष्मान ने एक खूबसूरत शायरी भी शेयर की. 45 सेकंड की इस क्लिप में आयुष्मान को चाय पीते और देसी बर्गर खाते हुए भी देखा गया. 

आपको बता दें कि, आयुष्मान ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, '2023 और जिंदगी के लिए संकल्प: कम यात्रा वाली सड़क का चुनाव करें.' उन्होंने वीडियो को वॉयसओवर दिया और कहा, “सालों बाद घर के बरंडे में एक मोटरसाइकिल दिखाई दी है. बरसो बाद अपनी मर्जी से ये जिंदगी फिर से चली गई है. बाइक के इंजन के शोर में आस पास के शोर को खत्म कर देना चाहता हूं. कौनसा साल आया गया याद नहीं, बस जी लेना चाहता हूं. लोग कहते हैं नया साल है कुछ नया करो. अरे मैंने कुछ पुराना किया ही नहीं! क्या रास्ते में मिलोगे आप जहां मैं जाना चाहता हूं? आप मिल नहीं पाओगे, क्योंकि उन रास्तों में कोई पहले गया ही नहीं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इसके अलावा, आयुष्मान खुराना ने नया साल अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में मनाया. आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक सन-किस्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "साल नया है. फीलिंग पुरानी है. ठंड नहीं लगती. जिंदा जवानी है. जाने कौन सी बहार लाया है जानवरी मुझे तो दिसंबर भी नया सा लगता था.”

यह भी पढ़ें - Manoj Bajpayee:मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम के जरिए दी लोगों को खास सलाह

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना हाल ही में फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में नजर आए थे. इसके बाद उनके पास अनन्या पांडे के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' भी है. बता दें कि, यह फिल्म 23 जून, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.