logo-image

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने पहले ही दिन दिखाया बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू, कमाए इतने करोड़

आयुष्मान की ड्रीम गर्ल ने उनकी पिछली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. जिनमें बधाई हो, आर्टिकल 15, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बरेली की बर्फी भी शामिल है.

Updated on: 14 Sep 2019, 10:16 AM

नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection: राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. फिल्म में आयुष्मान के साथ अनू कपूर और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में है. ड्रीम गर्ल ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ कमा लिए है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार आयुष्मान(Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने साल 2019 की कई बड़ी फिल्मों को अपने पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. उरी (Uri) ने पहले दिन 8.02 करोड़ कमाए थे तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लुका छुप्पी ने 8.01 करोड़ और हाल ही में रिलीज हुई छिछोरे ने 7.32 करोड़ कमाए.

वैसे आयुष्मान की ड्रीम गर्ल ने उनकी पिछली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. जिनमें बधाई हो, आर्टिकल 15, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बरेली की बर्फी भी शामिल है.

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने समीक्षकों का दिल जीत लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की इस फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को विनर बताते हुए 4 सितारे दिए हैं.

अगर ड्रीम गर्ल फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रभास की 'साहो' का जलवा कायम, 15वें दिन भी कमाई शानदार

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.