logo-image

शादी करना और एक्टर बनने को सबसे बड़ी बेफ़कूफी मानते हैं Ayushman Khurana

रेडियो जॉकी, टेलीविजन होस्ट, सिंगर और हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी लाइफ में अबतक तीन बड़ी बेवकूफियां की हैं, जिन्हें अब वो सुधार नहीं सकते.

Updated on: 03 Jul 2022, 12:48 PM

New Delhi:

आयुष्मान खुराना आज एक जाने माने एक्टर हैं. जानकरों के मुताबिक रेडियो जॉकी, टेलीविजन होस्ट, सिंगर और हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी लाइफ में अबतक तीन बड़ी बेवकूफियां की हैं, जिन्हें अब वो सुधार नहीं सकते. फिल्मफेयर के एक खास इंटरव्यू में आयुष्मान ने शेयर की थीं अपनी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी गलतियां. जिसको लेकर वो आजतक पछताते हैं. तो आइये जानते हैं कौन सी हैं वो 3 गलतियां.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed बनेंगी Alia Bhatt के बच्चे की मौसी या बुआ, यहां जानें उर्फी का जवाब

आयुष्मान की लाइफ की तीन बेवकूफियां
आयुषमान का कहना है कि उन्होंने अपनी लाइफ में तीन बेवकूफियां की थीं. पहली बेवकूफी तब की थी जब वह कॉलेज में थे. वह अपने दोस्तों के साथ मूड इंडिगो थियटर फेस्टिवल में हिस्सा लेने जाते थे. उस ट्रेन में उनके कई दोस्त गिटार बजाते थे, तो कुछ तबले और ढोलक. ऐसे में कई बार लोग कई तरह के गानों की फरमाइश करते थे. ऐसे उनके पास कई सारे पैसे भी आते थे जिसके बाद वो गोवा घूमने जाते थे. इस मस्ती को आज आयुष्मान खुराना गलती मानते हैं. 

दूसरी बेवकूफी थी शादी
आयुष्मान का कहना है कि उनकी लाइफ की दूसरी गलती थी जल्दी शादी करना. आयुष्मान का कहना है कि उन्होंने 25 साल की उम्र में शादी करके बेवकूफी की. शादी के वक्त उनकी पूरी जमा राशी खत्म हो गई थी. और सिर्फ 10,000 रुपए ही बचे थे.

तीसरी गलती थी एक्टर बनना 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष्मान का कहना है कि तीसरी गलती थी एक्टर बनना. एक्टर बनने की वजह से उनके पास अपनी फैमिली के लिए टाइम कम रहता है  , वो अपनी फॅमिली के सतह वक़्त नहीं बिता पाते. जिसके लिए वो आज तक सोचते हैं. 

यह भी पढ़ें- Mahesh Bhatt की इस हरकत से गुस्सा कर Sushtmita Sen ने मूवी से जाने का किया था फैसला, जानें पूरा मामला