logo-image

Sridevi Biography: श्रीदेवी की जीवनी लिखेंगे लेखक धीरज कुमार, पति बोनी कपूर ने किया खुलासा

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की महान एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं.

Updated on: 09 Feb 2023, 01:12 PM

New Delhi:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की महान एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. एकट्रेस का 24 फरवरी 2018 में निधन हो गया था, लेकिन आज भी वह अपनी फिल्मों के जरिए अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं. उनके अचानक निधन ने सभी को सदमें में डाल दिया था. एक्ट्रेस को आज भी भारतीय सिनेमा में मौजूद सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार माना जाता है. आज हम महान अदाकारा के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बहुत जल्द श्रीदेवी (Sridevi) की आत्मकथा प्रकाशित होने जा रही है. प्रसिद्ध निर्माता और एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor)  ने इस बात की पुष्टि की है और श्रीदेवी की आत्मकथा पर एक बड़ा अपडेट दिया है.

आपको बता दें कि, मीडिया के साथ हुई बातचीत में, बोनी कपूर ने पुष्टि की कि बायोग्राफी, जिसका टाईटल 'श्रीदेवी - द लाइफ ऑफ ए लेजेंड' (Sridevi: The life of a legend) है, इस साल रिलीज होने जा रही है. बोनी कपूर ने कहा "श्रीदेवी प्रकृति की एक शक्ति थीं. वह सबसे खुश थीं जब उन्होंने अपनी कला को अपने प्रशंसकों के साथ स्क्रीन पर साझा किया. लेकिन, वह एक निडर व्यक्ति भी थीं. धीरज कुमार वह हैं जिन्हें वह परिवार मानती थीं. वह एक शोधकर्ता और लेखक हैं. हम खुश हैं कि वह एक ऐसी किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है.'' बता दें कि, बोनी कपूर अपनी प्यारी पत्नी की जीवनी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

श्रीदेवी की जीवनी के लेखक धीरज कुमार ने कहा कि वह दिग्गज एक्ट्रेस पर अपनी पहली पुस्तक प्रकाशित करने के लिए खुश हैं, और उन्होंने एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर, बेटियों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर, और लता और संजय रामास्वामी, सूर्यकला, माहेश्वरी सहित परिवार के सदस्यों को धन्यवाद दिया. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant: राखी को 4 महीनों में 1.5 करोड़ रुपए लौटाएंगे आदिल खान दुर्रानी, मांगी मौहलत

इस बीच, श्रीदेवी की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' उनकी पांचवीं पुण्यतिथि के अवसर पर चीन में एक ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 24 फरवरी, शुक्रवार को पूरे चीन में 6000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में, श्रीदेवी ने शशि गोडबोले, एक भोली, असुरक्षित महाराष्ट्रीयन महिला की भूमिका निभाई है. जिसका फिल्म में अंग्रेजी ना आने की वजह से उसके परिवार के सदस्यों द्वारा लगातार उपहास किया जाता है.