logo-image

Ashish Vidyarthi wedding: 60 की उम्र में दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, रुपाली बरुआ संग ऐसी है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर आशीष व‍िद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने शादी कर ली है.

Updated on: 25 May 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली:

Ashish Vidyarthi-Rupali Barua wedding: बॉलीवुड एक्टर आशीष व‍िद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर एक्टर की न्यूली वेडिंग कपल तस्वीरें वायरल  हो रही हैं. इन दिनों आशीष अपने व्लॉग के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. वो बॉलीवुड के सबसे दमदार और फेवरेट विलेन माने जाते हैं. आशीष ने रुपाली बरुआ (Rupali Barua) नाम की एक फैशन एंटरप्रेन्योर से शादी रचाई है. कपल ने कोर्ट मैरिज के बाद तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. 

आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड के एक दमदार एक्टर हैं. उन्होंने टीवी, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में शानदार काम किया है. फिलहाल, एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. आशीष ने रुपाली बरुआ नाम की एक सोशल मीडिया एंटरप्रेन्योर से शादी रचाकर सबको चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग कपल की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं. शादी की तस्वीरों में एक्टर काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने पारंपरिक भारतीय परिधान पहने हैं. गोल्डन और व्हाइट शेड के आउटफिट में कपल बेहद प्यार लग रहे हैं. 

आशीष ने गुरुवार को असम की रहने वाली रुपाली बरुआ से कोलकाता में कोर्ट मैरिज की है. शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद कपल एक रिसेप्शन पार्टी भी देंगे. रुपाली बरुआ फैशन इंडस्‍ट्री से जुड़ी हैं और कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं. 

आशीष इस शादी को एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग बताते नजर आए. उन्होंने कहा कि, "हमारी लव स्टोरी एक लंबी कहानी है जिसे कभी सुनाएंगे. हम कुछ वक्त पहले ही म‍िले थे और अपने र‍िश्‍ते को आगे बढ़ाने का फैसला ले ल‍िया. हम दोनों ही चाहते थे कि हमारी शादी बेहद सादगी से हो. हम गेट-टुगेदर पार्टी जरूर देंगे."

ये आशीष विद्यार्थी की दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी थीं जिनसे उनका तलाक हो गया था. इसके अलावा पहली पत्नी से आशीष को एक बेटा भी है. उनके बेटे का नाम अर्थ विद्यार्थी है जो 23 साल का है.