logo-image

Indian Idol के ग्रैंड फिनाले में इन्होंने लगाए चार चांद...

अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल 12 में शुरू से ही अपनी ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस से सबका दिल चुराती आ रहीं हैं. उन्होंने आखिरकार ग्रैंड फिनाले में भी लाइमलाइट चुरा ही ली. गायिका ने संजय की फिल्म पद्मावत से दीपिका पादुकोण के सबसे चर्चित गाने पर अपनी पावर-पैक

Updated on: 16 Aug 2021, 02:28 PM

मुंबई:

अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल 12 में शुरू से ही अपनी ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस से सबका दिल चुराती आ रहीं हैं. उन्होंने आखिरकार ग्रैंड फिनाले में भी लाइमलाइट चुरा ही ली है. गायिका ने संजय भंसाली की फिल्म पद्मावत से दीपिका पादुकोण के सबसे चर्चित गाने पर अपनी पावर-पैक परफॉर्मेंस दी है. वैसे तो अरुणिता शुरू से ही अपनी मधुर आवाज़ से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं थी. लेकिन, ग्रैंड फिनाले में इस गाने में लगाए गए इस तड़के का कोई जवाब नहीं था. इंडियन आइडल 12 की सधे हुए सुरों वाली सिंगर अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) कोलकाता की यंग टैलेंट हैं. उन्होंने इस शो में एक के बाद एक जोरदार परफॉर्मेंस देते हुए सभी जजिज़, सहयोगी कंटेस्टेंट्स और दर्शकों का दिल जीता लिया है, लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने पहले ही हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना रिकॉर्ड कर लिया था और उन्हें बप्पी लाहिरी से भी रिकॉर्डिंग का कॉन्ट्रैक्ट मिल चुका है. हाल ही में, धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए करण जौहर ने भी उन्हें काम का ऑफर दिया है.

यह भी पढ़े : 30 दिनों से नहीं बढ़े हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, लोगों को राहत

कहते हैं, जब अपनों का प्यार और आशीर्वाद मिलता है तो इंसान सफलता की सीढ़ी अपने आप छूने लगता है. ऐसा ही कुछ इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले के दौरान हुआ जब अरुनिता को फिनाले के दौरान एक बहुत ही खूबसूरत सरप्राइज़ मिला. ग्रैंड फिनाले के दौरान अरुनिता को कोलकाता से आए लोगों का प्यार और खूब सारा आशीर्वाद मिला. कोलकाता के लोग अरुनिता को सपोर्ट करने के लिए आए थे. जिससे अरुनिता को बेहद खुशी हुई. अरुनिता की ये खुशी तस्वीरों में साफ तौर पर देखी जा सकती है. 

यह भी पढ़े : वाजपेयी की पुण्यतिथि पर योगी ने दी श्रद्धांजलि

इंडियन आइडल 2021 के ग्रैंड फिनाले के दौरान सफेद और लाल साड़ी पहन कर आई बंगाली महिलाओं ने अपनी रस्मों का पालन किया. अरुणिता ने सभी लेडीज़ के साथ एक सुंदर पल भी शेयर किया, जो स्टेज पर काफी खुश दिखाईं दी. बता दें, इंडियन आइडल की विजेता ट्रॉफी के लिए अरुणिता का मुकाबला पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, सलोनी कांबले, शंमुखा प्रिया और निहाल तौरो से था. 

यह भी पढ़े : आईपीएल में कई आस्ट्रेलियाई खेलने को तैयार पर इस खिलाड़ी ने मना किया, केकेआर की जानें प्रतिक्रिया

'इंडियन आइडल 12' के फिनाले में चार चांद लगाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानू सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ आए थे. अरुणिता की बात करें तो मधुर गायिका ने म्यूजिकल गाला नाइट के लिए येलो एथनिक आउटफिट पहना था.