logo-image

Article 370 Teaser: कश्मीर में आतंक का खात्मा करेंगी यामी गौतम...प्रियामाणि भी आई नजर, देखें दमदार टीजर

टीज़र में यामी गौतम कमाल के अवतार में नजर आ रही हैं. वो जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 21 Jan 2024, 08:48 AM

नई दिल्ली:

Article 370 Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों दमदार रोल्स प्ले कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अब कश्मीर जैसे संवेदनशील मुद्दे पर फिल्म करने का फैसला किया है. जी हां. यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 का टीजर रिलीज हो गया है. इसमिें एक्ट्रेस एक खुफिया एजेंट बनी है जो कश्मीर में आतंक का खात्मा करने के इरादे रखती हैं. इससे पहले यामी ने 'बदलापुर', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'बाला', 'ए थर्सडे' जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है. एक्ट्रेस आर्टिकल 370 में भी ऐसे ही जाबांज अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके साथ साउथ एक्ट्रेस प्रिया मणि राज भी हैं जो एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. फिल्म का टीजर आपके रोंगटे खड़े कर देगा. 

ये भी पढ़ें- Arun Govil : राम का किरदार निभाने पर छलका अरुण गोविल का दर्द, कहा- लोकप्रियता के साथ काफी नुकसान हुआ

शनिवार को, आर्टिकल 370 के निर्माताओं ने दमदार टीज़र जारी किया है. इमें फिल्म की एक झलक दिखाई गई है. टीज़र में यामी गौतम कमाल के अवतार में नजर आ रही हैं. वो जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस एक खूफिया एजेंट बनी हैं जो राज्य को दिए गए विशेष दर्जे को रद्द करने की मांग कर रही है. इस बात पर जोर देती है कि अपराधियों को तब तक नहीं पकड़ा जा सकता है जब तक कश्मीर में 370 लागू है. प्रिया मणि राज अपने किरदार में दमदार लग रही हैं. 1.40 मिनट लंबे टीज़र में यामी एक्शन से भरपूर बंदूक तानने, नाक से खून टपकने और आतंकियों को मार गिराते दिख रही हैं. एक्ट्रेस को स्टंट करते देख फैंस भी इम्प्रेस हो जाएंगे. 

सच्ची घटना पर आधारित आर्टिकल 370 Jio स्टूडियोज और B62 स्टूडियोज के तहत बन रही है. फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर आदित्य सुहास कर रहे हैं. वहीं ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर प्रोड्यूस के तौर पर हैं. आर्टिकल 370 2019 की एक्शन ब्लॉकबस्टर, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद आदित्य धर और यामी गौतम का दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट है. 

आर्टिकल 370 कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने पर आधारित है. 5 अगस्त, 2019 को केंद्र सरकार ने इसे रद्द कर दिया था. इसके बाद जम्मू और कश्मीर में काफी बदलाव हुए हैं. जम्मू और कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों में इसका विभाजन हो गया.