logo-image

Archana Puran Singh ने एक ट्रोलर को दिया करारा जवाब, यूजर ने कही थी ये भद्दी बात...

अर्चना पूरन सिंह ने एक ट्रोलर की क्लास लगाई है. एक इंटरनेट यूजर ने इंस्टाग्राम थ्रेड पर एक्ट्रेस के लुक को लेकर ऑफेंसिव कमेंट की थी.

Updated on: 25 Jul 2023, 11:53 PM

नई दिल्ली:

अर्चना पूरन सिंह ने एक ट्रोलर की क्लास लगाई है. एक इंटरनेट यूजर ने इंस्टाग्राम थ्रेड पर एक्ट्रेस के लुक को लेकर ऑफेंसिव कमेंट की थी. दरअसल, अर्चना पूरन सिंह ने अपने पति परमीत सेठी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर स्विट्जरलैंड में कपल द्वारा ली गई थी. तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर करते हुए, अर्चना पूरन सिंह ने इसे कैप्शन दिया, "थोड़ी देर पहले! Google मुझे याद दिलाता रहता है कि जीवन कितना अद्भुत है!" इस पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए अर्चना पूरन सिंह, महिला कम.. आदमी जादा लग रही हो... कपिल सही कहते हैं आपको... 

अर्चना पूरन सिंह 2019 से नवजोत सिंह सिद्धू की जगह परमानेंट गेस्ट के रूप में कॉमेडी रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो में शामिल हुईं. वह इसका आज भी हिस्सा हैं. अर्चना पूरन सिंह ने इस कमेंट को अनदेखा नहीं किया और ट्रोलर को करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा, कितनी घटिया सोच रखती हो इतने कम उम्र में. थोड़ा पढ़ लेते तो शायद बड़ों से कैसे पेश आते हैं, पता होता. महिलाओं का सम्मान करना सीखों. यदि आप खुद नहीं कर सकते तो आप पुरुषों से सम्मान की उम्मीद या हकदार कैसे होंगे अन्य महिलाओं का सम्मान करें?"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

अर्चना की पोस्ट को उनके फैंस से प्यार मिला. अभिनेता अली फज़ल, अमृता सुभाष और गायिका ऋचा शर्मा ने अर्चना की पोस्ट पर दिल वाले इमोजी पोस्ट किए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, आप एक अद्भुत महिला हैं, और आपका उत्साह अद्भुत है. उनकी इमोशन की सराहना करते हुए, एक अन्य ने लिखा की, आप बहुत खूबसूरत हैं और आपकी सुंदरता गहरी है. 

बता दें, अर्चना पूरन सिंह ने एक साथ कई फिल्मों और डेली सोप में काम किया है. वह राजा हिंदुस्तानी, कुछ कुछ होता है, मोहब्बतें, झंकार बीट्स जैसी कुछ फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस हैं. अर्चना ने 30 जून 1992 को अभिनेता परमीत सेठी से शादी की. उनके दो बेटे आर्यमान और आयुष्मान हैं.