logo-image

AP Dhillon Girlfriend: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं एपी ढिल्लों की गर्लफ्रेंड, वायरल हुईं रोमांटिक फोटोज

AP Dhillon Girlfriend: सोशल मीडिया पर लीक हुई इन फोटोज में ढिल्लों और बनिता की केमेस्ट्री लाजवाब है. दोनों एक-दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 08:11 PM

नई दिल्ली:

AP Dhillon Girlfriend: फेमस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) की एक बार फिर लव-लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस बार उनकी गर्लफ्रेंड के खूब चर्चे हो रहे हैं. 'ब्राउन मुंडे' सॉन्ग के  जबरदस्त हिट होने वाले एपी ढिल्लों की फैन-फॉलोइंग भी करोड़ों में हैं. वो पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गए हैं. इसके अलावा ढिल्लों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों एपी ढिल्लों ने अपने एक गाने में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का नाम लेकर डेटिंग की खबरों को हवा दे दी थी. अफवाहें उड़ने लगी थीं कि एपी ढिल्लों श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर को डेट कर रहे हैं, लेकिन सिंगर की असली गर्लफ्रेंड के नाम से पर्दा उठ गया है. 

हाल में एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ की घोषणा की गई है. इसका नाम है एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' जो प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुई है. इसी बीच एपी ढिल्लों ने अपने डेटिंग को भी ऑफिशियल कर दिया है. वो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनिता संधू को डेट कर रहे हैं. दोनों की रोमांटिक फोटोज भी सामने आ गई हैं. सोशल मीडिया पर लीक हुई इन फोटोज में ढिल्लों और बनिता की केमेस्ट्री लाजवाब है. दोनों एक-दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं. रेड गाउन में बनिता बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बनिता संधू के साथ एपी ढिल्लों की डेटिंग की खबरें पहले भी वायरल हुई थीं. लेकिन तब कपल ने खुलकर अपनी रिश्ते पर बात नहीं की थी. हालांकि, इससे पहले भी कई बार एपी ढिल्लों बनिता के साथ कोजी होते नजर आ चुके हैं. इंस्टा पर अक्सर दोनों के रोमांटिक वीडियो शेयर होते रहते हैं. दोनों एक रोमांटिक सॉन्ग 'विद यू' में साथ नजर आ चुके हैं. म्यूजिक वीडियो में एपी ढिल्लों और बनिता के बीच के रोमांस ने सबको इन दोनों के बीच खिचड़ी पकने का शक पैदा कर दिया था. सोशल मीडिया पर फिर फैंस ने बनिता और ढिल्लों की शादी की मॉर्फ्ड फोटोज भी शेयर की थी. ये फोटोज काफई वायरल हुई थीं. 

बनिता संधू बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस हैं जिन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म 'अक्टूबर' (October) में काम किया था. सोशल मीडिया पर भी बनिता के ग्लैमरस फोटोज काफी चर्चा में रहते हैं.