logo-image

अनुपम खेर ने जम्मू-कश्मीर पर हुए हमले को बताया शर्मनाक

अनुपम खेर (Anupam kher) ने जम्मू-कश्मीर हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी घोर निंदा की है.

Updated on: 16 Aug 2022, 08:44 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. एक्टर अक्सर अपने बेबाकी का परिचय देते हैं. वो देश विदेश के हर मुद्दों पर अपने विचार रखते हैं. हाल ही में उन्होंने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में अपने विचार रखे हैं. खबर आई है कि जम्मू-कश्मीर में राज्य में आतंकवादियों ने आम जन्ता पर हमला कर दिया है, जिसमें एक कश्मीरी पंडित की मौत भी हो गई है, वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है.  इस घटना की खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची तो हर किसी ने आक्रोश जाहिर किया है. सोशल मीडिया के जरिए लोग अपनी प्रतिक्रियाएं रख रहे हैं. 

यह भी जानिए -  कैंसल हुए Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan के शोज, जानें वजह

आपको बताते चलें कि अनुपम खेर (Anupam kher) ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी घोर निंदा की है. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए इस हमले को बेहद ही शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि 'शर्मनाक है कि आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार जारी है. वे अपनों को भी मार रहे हैं. वे भारत के साथ खड़े होने वाले सभी लोगों को मार रहे हैं.

यह पिछले 30 वर्षों से हो रहा है. आप इसकी जितनी निंदा करेंगे, उतना ही कम होगा. हमें इस मानसिकता को बदलना होगा.' ऐसा पहली दफा नहीं था, जब एक्टर (Anupam kher)ने अपने विचार साझा किए हो. वो (Anupam kher) अक्सर ही अपने विचार साझा करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में अशांति और आतंक फैलाने के मकसद से आतंकवादियों ने एक बार फिर मासूम जनता को अपना शिकार बनाया.