logo-image

Ananya Pandey ने ट्रोलिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा "मैं चाहती हूं कि लोग मुझे एक एक्ट्रेस के रूप में पसंद करें"

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड टाउन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उनकी कुछ फिल्में पुरानी होने के बावजूद, 'पति पत्नी और वो' (ananya in pati patni or woh) एक्ट्रेस ने इस बड़ी और ग्लैमरस दुनिया में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है.

Updated on: 24 Aug 2022, 04:32 PM

New Delhi:

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड टाउन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उनकी कुछ फिल्में पुरानी होने के बावजूद, 'पति पत्नी और वो' (ananya in pati patni or woh) एक्ट्रेस ने इस बड़ी और ग्लैमरस दुनिया में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है. यह कहने की जरूरत नहीं है कि अनन्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. प्रेजेंट में, एकट्रेस अपनी मच अवेटेड फिल्म, 'लाईगर' (Liger) की रिलीज़ के लिए कमर कस रही हैं, जिसमें राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), विशु रेड्डी (Vishu Reddy), अली (Ali), मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpandey), रोनित रॉय (Ronit Roy) और  विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अनन्या लीड रोल में हैं.

बता दें की, अनन्या विजय के साथ 'लाइगर' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, और जब फिल्म की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्स से परेशान हो जाती हैं. जिस पर उन्होंने कहा: "मुझे लगता है कि यह दिन पर निर्भर करता है. जाहिर है, कुछ दिनों में, मैं बहुत प्रभावित हो जाती हूं. और फिर कुछ दिनों में, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. और यह सामान्य है, यह एक ह्यूमन रिएक्शन है जो आपके पास होता है. मैंने अभी-अभी महसूस किया है कि कड़ी मेहनत करते रहने और यह पक्का करने से बेहतर कुछ नहीं है कि मेरा काम अपने लिए बोलता है."

इसके अलावा, अनन्या ने कहा की "लोगों को यह भी महसूस करना चाहिए कि वे केवल उसके व्यक्तित्व का एक पहलू देख रहे हैं, जब वे उसे इंटरव्यू में, या सार्वजनिक रूप से देखते हैं, और एक व्यक्ति के लिए केवल पांच मिनट की बातचीत के अलावा और भी बहुत कुछ है. लेकिन यह ठीक है. मैं जल्दी में नहीं हूं. मैं सिर्फ खुद को साबित करना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि लोग मुझे एक एक्ट्रेस के रूप में पसंद करें." 

यह भी पढें - Big B ने ट्रोलिंग से बचने के लिए घुमा-फिराकर किया बॉलीवुड का सपोर्ट!

इसी बीच, 'लाईगर' 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ होने वाली है. यह अनन्या का तेलुगू सिनेमा में डेब्यू भी है. इसके अलावा, एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) के साथ 'खो गए हम कहां' में दिखाई देने वाली हैं.