VIDEO: सागर किनारे बेबी बंप के साथ दिखीं एमी जैक्सन, वीडियो शेयर करते हुए कहा- कमिंग सून..

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 12:22:18 PM
एमी जैक्सन

एमी जैक्सन (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हाल ही में अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 में नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बताया कि वह मां बनने वाली हैं. एमी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंट होने की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. फिलहाल अब उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लांट करते हुए नजर आ रही हैं. सागर किनारे एमी ने प्रिटेंड जैकेट में नजर आ रही एमी ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-‘कमिंग सून’...

View this post on Instagram

... coming soon 📸

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on Apr 14, 2019 at 12:33am PDT

एमी के पति जार्ज का पूरा नाम जॉर्ज पानायियोटौ है. एमी की उनसे मुलाकात 2015 में हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों लंदन में मिले थे. वैसे अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एमी जैक्सन अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. अक्षय कुमार की हीरोइन का किरदार निभा चुकीं एमी दरअसल इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियो डालकर शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

⚠️ Bump spam has begun ⚠️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on Apr 12, 2019 at 6:16am PDT

एमी ने 'सिंह इज़ ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एमी जैक्सन अपने बोल्ड अवतार से फैंस को घायल करने के लिए जानी जाती हैं. खूबसूरत एमी तस्वीरों में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड हीरोइनों को भी मात देती हैं.

एमी जैक्सन ने 17 साल की उम्र में मॉ़डलिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है. एमी जैक्सन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 की सफल तमिल फ़िल्म मद्रासापत्तिनम से की थी. जिसके लिए उन्हें कई सम्मानों से नवाज़ा गया. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक दीवाना था से की जिसे 2012 में रिलीज किया गया था.

First Published: Apr 15, 2019 11:18:05 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो