logo-image

फिल्म दसवीं की एक्ट्रेस निमरत कौर की तारीफ में अमिताभ बच्चन ने लिखे मीठे बोल

फिल्म दसवीं (Dasvi Movie) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के एक्टर्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लोग भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे. वहीं इन सब से हटकर एक और बात ने सभी ध्य़ान खीच रखा है. जिसे देखखर हर कोई हैरान है.

Updated on: 09 Apr 2022, 06:48 AM

मुंबई:

फिल्म दसवीं (Dasvi Movie) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के एक्टर्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लोग भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे. वहीं इन सब से हटकर एक और बात ने सभी ध्य़ान खीच रखा है. जिसे देखखर हर कोई हैरान है. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस निमरत कौर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. जहां शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने भी उनकी तारीफ के पुल बांध दिए हैं. बिग बी की तारीफ से एक्ट्रेस काफी खुश हैं. एक्ट्रेस ने भी कई इंटरव्यू के दौरान शहंशाह की जमकर तारीफ की हैं. 

फिल्म दसवीं की एक्ट्रेस निमरत कौर की तारीफ में अमिताभ बच्चन ने लिखे मीठे बोल

आपको बता दें कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने निमरत की तारीफ करते हुए लिखा कि जिसमें उन्होंने निमरत के असाधारण काम की तारीफ की है. हमारी शायद ही कोई बातचीत या बैठक हुई है. आखिरी बार मैंने आपकी तारीफ कैडबरी के ऐड के लिए वाईआरएफ के एक कार्यक्रम में की थी. लेकिन दसवीं में आपका काम असाधारण है- एक्टिंग में बारीकियां, हावभाव, सब तारीफ के काबिल है! इसके लिए आपको बधाई. वहीं एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस नोट पर हरिवंश राय बच्चन की कविता वाला एक सुनहरा लिफाफा और बच्चन का बी लिखा हुआ देखा जा सकता है.

यह भी जानिए -  राखी सावंत से राम चरण, जूनियर एनटीआर की बात, करण ने किया इग्नोर

बता दें, एक्ट्रेस ने बिग बी (Amitabh Bachchan) के लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया था. उन्होंने लिखा- अमिताभ बच्चन सर आपको मेरा सहप्रेम, अनंत धन्यवाद। आज अल्फ़ाज़ और भावनाएँ, दोनों कम पड़ रही हैं। आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी ज़िंदगी के हर क़दम पर बनी रहेगी। आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है. जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है. आपकी श्रद्धापूर्वक, सदैव आभारी, निमरत. एक्ट्रेस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने वाकई इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से जान डाल दी है. हर किसी उनकी एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. फिल्म दसवीं (Dasvi Movie)7 अप्रैल को रिलीज़ की गई थी.