logo-image

सिर्फ इस वजह से मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने छोड़ दी थी सिगरेट और शराब, लेटेस्ट व्लॉग में किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने विचार साझा करते हैं

Updated on: 10 Apr 2023, 01:39 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपने विचार साझा करते हैं. फैंस भी उनके पोस्ट या स्टोरी पर अपना रिएक्शन देते हैं. वहीं बिग बी ने अब स्मोकिंग और ड्रिंकिंग को लेकर अपनी बात रखी है. उनके पोस्ट की शुरुआत पुराने दिनों को याद करते हुई है. उन्होंने लिखा, "जब खुशियों भरे शहर में नौकरी करते हैं, तो हमारा स्वभाव  'सोशल ड्रिंकिंग' (Social Drinking) फेस से मैच करता है. मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया, ऐसा मैं कभी नहीं कहूंगा. लेकिन इसके छोड़ने के संकल्प पर मैं चर्चा नहीं करना चाहूंगा. यह एक व्यक्तिगत पसंद और आचरण है. मैं करता हूं या नहीं करता. इसके बारे में ऐलान ही क्यों करना है. ''

बिग बी ने आगे बताया कि वो कई साल से सिगरेट (Smoking) और शराब (Alcohol) से दूर हैं. उन्होंने कहा, जैसा कि सिगरेट के साथ होता है.. इसे अचानक और तुरंत छोड़ने का संकल्प.. और छोड़ने का तरीका वास्तव में काफी सरल है. नशे के उस गिलास को फोड़ दो. एक ही समय में 'सिग्गी' को अपने होठों पर क्रश करें और .. सायोनारा .. छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है .. उपयोग को रोकने के लिए कुछ अंशकालिक आवश्यकताएं नहीं हैं .. यह एक बार में कैंसर को दूर करता है. अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी स्मोकिंग को लेकर पोस्ट साझा किया है. 

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut: ''अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है,'' कंगना ने करण जौहर को दिया करारा जवाब

 बिग बी हालत फिर बिगड़ी

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कुछ दिन पहले फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान पसलियों में चोट लग गई थी, जिस वजह से वो बेड रेस्ट पर थे. हाल ही में एक्टर ने अपने ब्लॉग के जरिए साझा किया था वो अब ठीक हैं और ब्रेक का बाद शूटिंग पर वापस लौटने वाले हैं. लेकिन अब खबर है कि उनकी हालत फिर से नाजुक हो गई है, बताया जा रहा है अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स के खिलाफ जाकर एक एड की शूटिंग कर दी क्योंकि वो काफी समय से पेंडिग पड़ा था, लेकिन बिग बी को शूट रास नहीं आया. उनकी हालत फिर से बिगड़ने लगी और अब खुद एक्टर को भी लगता है कि उन्हें आराम करना चाहिए.