logo-image

अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया के साथ बनाया स्लो-मो, फैंस बोले-ये हंसती भी हैं...

जैसे ही उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, इस पर बिपाशा बसु, श्वेता बच्चन, नव्या नंदा और रेमो डिसूजा ने कमेंट की बौछार लगा दी

Updated on: 06 Sep 2023, 10:44 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के सबसे सम्मानित और दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. बिग बी कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे, उनका करियर दशकों पुराना है. अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ सुर्खियां बटोरने में कभी असफल नहीं होते. वहीं हाल ही में उन्होंने एक शूट के दौरान अपनी पत्नी के साथ वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक स्लो-मो इंस्टाग्राम रील डाली. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) और जया (Jaya Bachchan)किसी शूट के बीच में हैं और कुछ देर आराम कर रहे हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने मौके का फायदा उठाया और स्लो-मो रील पर अपनी पत्नी के साथ खुद को कैद कर लिया. उन्होंने एक कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा था, "...काम पर..."

बिपाशा बसु ने वीडियो पर किया ऐसा कमेंट

जैसे ही उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, इस पर बिपाशा बसु, श्वेता बच्चन, नव्या नंदा और रेमो डिसूजा ने कमेंट की बौछार लगा दी. बिपाशा ने कमेंट किया, "बहुत प्यारा (दिल वाली इमोजी)", जबकि श्वेता बच्चन ने कमेंट किया, "(दिल वाली आंखें) प्यारी". इस बीच, नव्या नंदा ने लिखा, “सबसे प्यारा (दिल वाला इमोजी)” और रेमो डिसूजा ने भी दोनों के लिए हार्ट ड्रॉप किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

 

'मैंने पहली बार जया को हंसते देखा है'

सेलेब्स के अलावा, नेटिज़न्स ने भी उनके कमेंट सेक्शन में आने और कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ा. एक कमेंट में लिखा था, “पहली बार मैंने जया जी (Jaya Bachchan) को हंसते हुए देखा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो एक्टर प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 AD में नजर आएंगे. वह गणपत में भी नजर आएंगे. कथित तौर पर बिग बी और रजनीकांत भी 32 साल की अवधि के बाद एक साथ काम करेंगे.