logo-image

Big B को देख फैंस को याद आए Sonu Sood, जानिये क्या थी वजह

अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पुरानी ब्‍लैक ऐंड वाइट तस्‍वीर की शेयर. फैंस ने की एक्टर सोनू सूद से तुलना.

Updated on: 19 Jul 2021, 06:45 PM

highlights

  • Big B ने शेयर की अपने लुकटेस्ट की थ्रोबैक फोटो 
  • फिल्म 'रेशमा' और 'शेरा' के लिए दिया था लुकटेस्ट 
  • लोगों ने की सोनू सूद से तुलना 

मुंबई:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हमेशा एक्टिव रहने वाले Bollywood जगत के मेगा स्टार और सदी के महानायक Amitabh Bachchan ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस बार Big B ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की जिसे देख कर लोग न सिर्फ दंग रह गए बल्कि लोगों ने उनकी तुलना सोनू सूद से करनी शुरू कर दी. दरअसल, बिग बी आए दिन अपने फैंस के मनोरंजन के लिए फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने (Amitabh Bachchan Photo) एक बार फिर ऐसा ही कुछ करने का सोचा जिसके तहत उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक पुरानी फोटो शेयर की. आइये जानते हैं कौन सी थी वो फोटो और क्यों हुई सीनियर बच्चन की तुलना सोनू सूद से.  

यह भी पढ़ें: बिना परखे फेक न्यूज को शेयर करना इसके प्रसार में बढ़ावा देना है : परेश रावल

पुरानी फोटो की शेयर
अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अक्सर थ्रोबैक फोटोज और मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए उन्‍होंने इस बार इंस्‍टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पुरानी ब्‍लैक ऐंड वाइट तस्‍वीर शेयर की. यह पिक्‍चर तब की है जब उन्‍होंने 1971 में आई बॉलीवुड फिल्‍म 'रेशमा और शेरा' के लिए लुक टेस्‍ट दिया था.

                                                                  

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्‍चन ने कैप्‍शन दिया, 'फिल्‍म रेशमा और शेरा के लिए मेरा लुक टेस्‍ट.. 1969.. मैं असल में सिलेक्‍ट हो गया था!!' इसके साथ उन्‍होंने हंसी वाले दो इमोजी भी बनाए. जैसे ही सुपरस्‍टार ने पोस्‍ट शेयर किया, फैंस और सेलेब्‍स ने उनकी तारीफ करने के साथ साथ सोनू सूद से उनकी तुलना करना भी शुरू कर दिया.   

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया के घर फिर आई खुशखबरी, दूसरी प्रेगनेंसी को सोशल मीडिया पर इस तरह किया जाहिर

अमिताभ बच्चन की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो, Amitabh Bachchan ने अभी हाल ही में 'गुडबाय' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में Big B पहली बार नीना गुप्‍ता और रश्मिका मंदाना के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा, Amitabh Bachchan के पास 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रहास्‍त्र' जैसी फिल्‍में भी अभी कतार में हैं.