logo-image

फिल्म रिलीज से पहले दरगाह पहुंची Amisha Patel, ट्रोलर्स ने कहा, क्या मंदिर की कमी है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) एक लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' (Gadar) का सीक्वल सिनेमाघरों में जल्द ही आने के लिए तैयार है. जिसको लेकर अभिनेत्री चर्चा में हैं.

Updated on: 27 Jun 2023, 09:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) एक लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' (Gadar) का सीक्वल सिनेमाघरों में जल्द ही आने के लिए तैयार है. जिसको लेकर अभिनेत्री चर्चा में हैं. फिल्म के दोनों कलाकार इन दिनों प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में एक्ट्रेस फिल्म की सफलता के लिए दरगाह पहुंचीं. अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म की सफलता के लिए पहुंची दरगाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल दोनों ही हैं. एक बार फिर अमीषा पटेल को सकीना के किरदार में देखा जाएगा. जो जल्द ही पर्दे पर आने के लिए तैयार है. वहीं गदर 2 में फिल्म के एक्टर सुपरसटार सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. सकीना और तारा सिंह की जोड़ी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

अमीषा पटेल ने ब्लैक कलर का सूट था पहना

ऐसे में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को फिल्म के सफलता के लिए जगह-जगह  स्पॉट किया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म की सफलता के लिए मुंबई के माहिम स्थित एक दरगाह पर पहुंची. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीषा ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और सर के ऊपर फूलों की टोकरी लेकर दरगाह पर स्पॉट की गई. जिसे देख उनके फैंस काफी ज्यादी हैरान हैं. 

यह भी पढ़ें- Neena Gupta: जब किसिंग के बाद एक्ट्रेस ने धोया डेटॉल से मुंह, जानें क्या थी वजह

ट्रोलर्स ने कहा, क्या मंदिर की कमी है?

गदर 2 एक्ट्रेस को इस लुक में देखकर लोग हैरान हैं क्योंकि अमीषा हमेशा अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्खियां बटोरती हैं. पिछले दिनों ही एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें एक मंदिर के बाहर खाना बढ़ते देखा गया था. वहीं अब उनकी ये वीडियो सामने आई है, जिसमें वह ब्लैक कलर के सूट पहने फिल्म के प्रमोशन के लिए दरगाह में सजदा करने पहुंची. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, एक तरफ अमीषा के इस कदम की सराहना हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल करते हुए कहा जा रहा है कि दरगाह जाने की क्या जरूरत थी, देश में मंदिरों की कमी नहीं है.