फाइव स्टार का खाना नहीं, घर का बना ये फूड है आलिया भट्ट को बेहद पसंद

News State Bureau  |   Updated On : November 07, 2019 02:14:01 PM
Alia Bhatt

Alia Bhatt (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का मानना है कि घर में पकाए गए भोजन की बात ही कुछ और होती है, ये सबसे स्वादिष्ट होते हैं, इतना ही नहीं आलिया को हमेशा से ही 'दाल-चावल' खाना बेहद पसंद है.

आलिया ने बताया, "घर का खाना सबसे अच्छा है. मुझे याद है कि जब भी मेरी मां मेरे लिए पास्ता बनाती थीं, मैं उनसे दाल-चावल मांगा करती थी. एक व्यंजन के तौर पर मैं हमेशा से ही दाल-चावल के काफी करीब रही हूं और मुझे यह काफी पसंद है."

आलिया ने अपने कम्फर्ट फूड के तौर पर खिचड़ी को चुना. उन्होंने कहा, "मेरा कम्फर्ट फूड खिचड़ी, फ्रेंच फ्राइज और दाल-चावल है. एक हेल्थ फूड के तौर पर मुझे सब्जियों और कार्बोहाइड्रेट्स का एक संतुलित मात्रा लेना होता है. इनके अलावा, मुझे फल भी पसंद है."

खुद को फिट कैसे रखती हैं? इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा, "मेरी दिनचर्या में कई तरह की चीजें शामिल हैं. मैं कभी पायलेट्स करती हूं तो कभी स्विमिंग या बैडमिंटन खेलती हूं. मेरा मानना है कि हर रोज शारीरिक तौर पर सक्रिय रहना बेहद आवश्यक है. जब कभी व्यस्त शेड्यूल में से वक्त निकालना मुश्किल हो तब भी यह जरूरी है."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. सुपरनैचुरल फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

इन सबके अलावा बॉलीवुड के गलियारों में आलिया और रणबीर की कथित अफेयर की खबरें फैली हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं.

ऐसी भी खबर है कि आलिया-रणबीर जल्द ही शादी करने वाले हैं. कुछ वक्त पहले तो दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीर भी वायरल हुए थे. जिसके मुताबिक 22 जनवरी 2020 को उमेद भवन पैलेस में इनकी शादी का समारोह होगा. हालांकि बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Nov 07, 2019 02:13:34 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो