logo-image

Bollywood Actors AI Photos बचपन में ऐसे दिखते थे आलिया-रणबीर-वरुण धवन, एक्टर्स की AI फोटोज वायरल

तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही इन्हें अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इन्हें बकवास और चीप बताया है. हालांकि, कुछ यूजर्स अपने फेवरेट स्टार्स के चाइल्डहुड वर्जन देखकर खुश नजर आए.

Updated on: 20 Jun 2023, 08:51 PM

नई दिल्ली:

Bollywood Actors AI Childhood Photos: आजकल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का ट्रेंड चल रहा है. सोशल मीडिया पर कई स्टार्स के AI फोटोज वायरल हुए हैं. हाल में इंस्टाग्राम पर कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की फोटोज सामने आई हैं. इन्हें देखकर आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा. आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन, अर्जुन कपूर तक के बचपन की फोटोज हैं. कुछ तस्वीरों में स्टार किड्स को पहचानना भी मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर गोकुल पिल्लई नाम के एक कलाकार ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें बच्चों के रूप में बॉलीवुड सितारों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शामिल हैं.

अपने फेवरेट एक्टर्स को बच्चे के रूप में देख आप भी खुशी से उछल पड़ेंगे. कुछ स्टार्स ने अपनी क्यूटनेस की दिल जीत लेंगे. फोटोज में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान भी शामिल हैं. 

आलिया भट्ट इस तस्वीर में काफी क्यूट दिख रही हैं. एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल है. दो चाटी बनाए स्कूल यूनिफॉर्म में मिनी आलिया की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हो जाएगा, 

वरुण धवन की इस फोटो में बेहद गोलू-मोलू से और शांत बच्चे लग रहे हैं. एक्टर की कद-काठी भी डैशिंग है. हालांकि, हमेशा फनी रहने वाले वरुण के चेहरे पर सीरियस लुक है. 

अर्जुन कपूर की इस AI इमेज को यूजर्स ने ट्रोल किया है. क्योंकि इस तस्वीर में बच्चे बने अर्जुन की दाड़ी दिखाई गई है. ऐसे में यूजर्स ने इस लुक को भी ट्रोल कर डाला. 

रणबीर कपूर अपनी बचपन की तस्वीर में भी काफी बड़े लग रहे हैं. ऐसे में इस फोटो को देख रणबीर के फैंस ज्यादा खुश नहीं हुए. हालांकि, एक्टर का फैशन और एटिट्यूड कमाल का है. 

सोनम कपूर इस ब्लैक ड्रेस में काफी क्लासी दिख रही हैं. एक्ट्रेस के बाल खुले हैं और वो काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. AI तस्वीर में भी सोनम के फैशन सेंस का ख्याल रखा गया है. 

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान स्कूल यूनिफॉर्म में कैप लगाए काफी प्यारी दिख रही हैं. सुहाना के तीखे नैन-नक्श किसी को भी घायल कर सकते हैं. 

टाइगर श्रॉफ इस अंदाज में किसी हॉलीवुड स्टार जैसे जंच रहे हैं. एक्टर का हेयर स्टाइल भी रेट्रो है. 

अनन्या पांडे AI इमेज में काफी कॉन्फिडेंट और स्टाइलिश दिख रही हैं.

सारा अली खान के बचपन की बनी इस तस्वीर में सारा किसी हॉलीवुड हॉरर फिल्म की क्यूट बच्ची जैसी दिख रही हैं. उनकी स्वीटनेस को देख कोई भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगा. 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही इन्हें अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इन्हें बकवास और चीप बताया है. हालांकि, कुछ यूजर्स अपने फेवरेट स्टार्स के चाइल्डहुड वर्जन देखकर खुश नजर आए. ज्यादा यूजर्स ने हार्ट इमोजी शेयर किए हैं.