logo-image

Alia Bhatt on 12th Fail: आलिया भट्ट ने भी देख डाली 12वीं फेल, विक्रांत मेसी की बन गईं फैन

Alia Bhatt Vikrant Massey: ओटीटी पर 12वीं फेल देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी जमकर तारीफ की है. आलिया भट्ट ने भी विक्रांत मेसी की परफॉर्मेंस को सराहा है.

Updated on: 16 Jan 2024, 03:51 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt on 12th Fail: बॉलीवुड में इस समय सेलिब्रेटीज हालिया रिलीज फिल्म 12वीं फेल से इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. सिविल सेवा अधिकारी मनोज शर्मा के जीवनी पर आधारित फिल्म 12वीं फेल 2023 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. हाल ही में ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से इसे और भी अधिक वाहवाही मिल रही है. दर्शकों के अलावा बॉलीवुड हस्तियों ने भी फिल्म को खुलकर सपोर्ट किया है. बहुत से स्टार्स ने 12वीं फेल की तारीफ की हैं. इनमें एक नई एक्ट्रेस शामिल हो गई हैं. जी हां आलिया भट्ट ने भी 12वीं फेल देखी और इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं. खासतौर पर फिल्म के लीड स्टार्स विक्रांत मैसी और मेधा शंकर को उनकी शानदार परफॉर्मेस के लिए तारीफें मिलना लाजिमी है. 

फिल्म देखने के बाद, आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक इमोशनल नोट लिखा है. इसमें उन्होंने फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की तारीफ की है. साथ ही फिल्म के लीड स्टार्स विक्रांत और मेधा की भी जमकर पीठ थपथपाई है. उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद वो खुद को 'प्यार से भरपूर' महसूस कर रही हैं. मंगलवार, 16 जनवरी को, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 12वीं फेल फिल्म के पोस्टर शेयर करके एक लंबा नोट लिखा. आलिया ने कहा, “पिछले कुछ समय में मैंने देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा खूबसूरत!!!'' (लाल दिल इमोजी)

आलिया ने लिखा, “@vikantmassey आप बहुत शानदार थे, मैं हैरान हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताज़ा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! @anantvjoshi सर्वश्रेष्ठ!” आलिया ने फिल्म के पीछे काम करने वाले डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की सराहना करते हुए कहा, “और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर - यह फिल्म वास्तव में सटीक बैठती है! बहुत प्रेरणादायक। इतना पूर्ण! इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गई हूँ!” (लाल दिल इमोजी) उन्होंने आखिर में लिखा, “पूरी कास्ट और क्रू को! प्रणाम करें” 

आलिया की पोस्ट के बाद फिल्म के स्टार्स ने आलिया को शुक्रिया किया. विक्रांत मैसी ने धन्यवाद और प्यार जताते हुए कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद @आलियाभट्ट। यह जानकर बहुत खुशी हुई कि आपको फिल्म पसंद आई और आपका अनुभव संजोने लायक रहा. आपके शब्द मेरे शिल्प को #पुनः आरंभ करने और बेहतर बनाने की शक्ति प्रदान करते हैं. बहुत बहुत प्यार!!!'' मेधा शंकर ने कहा, “मैं @aliaabhatt की बहुत बड़ी फैन हूं। वास्तव में इसका मतलब है कि दुनिया आपसे है.''