logo-image

Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने फैंस को दी गुड वाईब्स, इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. इन फोटोज को शेयर करते हुए आलिया का कैप्शन भी एकदम मजेदार था.

Updated on: 17 Aug 2023, 04:47 PM

New Delhi:

हाल ही में हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने एक वीडियो से इंटरनेंट पर हलचल मचा दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पति रणबीर कपूर उनसे अपनी लिपस्टिक 'पोंछने' के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें उनके होंठों का नैचुरल कलर ही पसंद है. इस कमेंट की सोशल मीडिया पर नेटिजन्स के एक ग्रुप ने आलोचना की. इन सबके बीच, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं लिखा, लेकिन बस अच्छी बातें शेयर कीं.

आलिया भट्ट की नई पोस्ट

गुरुवार दोपहर को, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों का एक नया सेट शेयर किया, जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आलिया एक्साइटेड और पॉजिटिव एनर्जी की वाइब दे रही हैं. यह उनका छोटा लेकिन सरल कैप्शन था जिसने हमारा ध्यान खींचा. उन्होंने लिखा, ''कोई शब्द नहीं....बस वाइब्स."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पहली तस्वीर में आलिया मैचिंग पैंट के साथ ओवरसाइज टाई-डाई शर्ट में आउटडोर पोज देती नजर आ रही हैं. कैमरे की ओर देखते हुए वह अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं. अगली तस्वीर में आलिया कैमरे की ओर पीठ करके अपनी उंगलियों से दिल का निशान बनाती नजर आ रही हैं. आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के को-स्टार रणवीर सिंह ने उनके पोस्ट पर प्यार की बौछार की, और लिखा, "WIBEZZZZ", जबकि कई अन्य फैंस ने एक्ट्रेस की मुस्कान पर खुशी जताई. 

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar: 'ओह माई गदर'...अक्षय कुमार ने गदर की तारीफ में गाया 'उड़ जा काले कांवा'

आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर उनसे उनकी लिपस्टिक 'पोंछने' के लिए कहते हैं

इस बीच, वोग के साथ अपने मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो में, आलिया भट्ट को यह कहते हुए देखा गया कि रणबीर को उनकी नैचुलर लिप शेड पसंद है, यही वजह है कि वह उनसे अपनी लिपस्टिक पोंछने के लिए कहते हैं. आलिया ने कहा, "लिपस्टिक लगाने के बाद, मैं इसे रगड़ती हूं क्योंकि एक बात यह है कि मेरे पति, जो मेरा बॉयफ्रेंड भी था, जब हम रात में बाहर जाते हैं, तो वह उसे 'पोंछ' देता है क्योंकि उसे मेरे होंठों का नैचुलर रंग पसंद है."