logo-image

Akshay Kumar Singing: प्री-वेडिंग फंक्शन में अक्षय कुमार ने गाया ये सॉन्ग, बांधा समा

Anant Ambani- Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के बीच, अक्षय कुमार ने अपने शानदार प्रदर्शन से धूम मचा दी.

Updated on: 03 Mar 2024, 10:52 AM

New Delhi:

Anant Ambani- Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का दूसरा दिन बॉलीवुड के सबसे चमकते सितारों की शानदार परफॉर्मेंस से जगमगा उठा. शाम के पलों में अक्षय कुमार का शानदार सिंगिंग परफॉर्मेंस भी था. सुपस्टार ने अपनी पॉजिटिव एनर्जी और मैगनेटिक प्रेजेंस के साथ 'गुड़ नाल इश्क मीठा' गाना गाते हुए भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया. अक्षय (Akshay Kumar) ने अपना ट्रेडमार्क आकर्षण और डांस मूव्स दिखाकर सभी को सरप्राइज कर दिया.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत के दौरान अक्षय कुमार ने दिया जोरदार परफॉर्मेंस 
2 मार्च को, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड प्री-वेडिंग समारोह के दौरान, अक्षय कुमार ने ट्रेडिशनल पहनावा पहनकर, माइक लिया और पंजाबी ट्रैक गुर नाल इश्क मीठा गाया. वह बैठे दर्शकों के बीच घूमे और उन्हें भी अपने परफॉर्मेंस में शामिल किया.अक्षय बैठे हुए मेहमानों के बीच पहुंचे और उन्हें अपने जोशीले प्रदर्शन में शामिल किया. रणवीर सिंह ने अक्षय को गर्मजोशी से गले लगाया और कुछ देर के लिए स्टेज पर भी उनके साथ शामिल हुए. धड़कती धुनों से एक्साइटेड दर्शक तालियों की गड़गड़ाहट और एक्साइटमेंट से गूंज उठे. 

जैसे ही परफॉर्मेंस अपने अंत तक पहुंचा, अक्षय की एनर्जी अचानक डांस में प्रकट हुई. इस नज़ारे को देखते हुए, दूल्हे-से-अनंत अंबानी और उनके माता-पिता, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, अक्षय के मंत्रमुग्ध प्रदर्शन से गहराई से प्रभावित होकर अपनी सीटों से उठ गए. हार्दिक आलिंगन और कृतज्ञता की अभिव्यक्ति के साथ, उन्होंने अपनी तारीफें व्यक्त की, जो अविस्मरणीय शाम का मुख्य आकर्षण था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में बॉलीवुड सितारों ने डांस किया
शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है. समारोह के पहले दिन रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया. इस इवेंट में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए. , रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला और कई अन्य.