logo-image

Shaitaan Release: अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर आ रहे जबरदस्त रिव्यूज

Shaitan Social Media Review: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म शैतान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यहां जानें फिल्म का सोशल मीडिया रिव्यू.

Updated on: 08 Mar 2024, 12:06 PM

New Delhi:

Shaitan Social Media Review: अजय देवगन और आर माधवन - इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से दो हैं और उन्होंने पहली बार एक साथ काम करके दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है. हम शैतान के बारे में बात कर रहे हैं जो एक रहस्य थ्रिलर फिल्म है. विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ज्योतिका की मुख्य भूमिका वाली शैतान फिल्म साल की सबसे मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक है. टीज़र से लेकर ट्रेलर तक, फिल्म शैतान फैंस के बीच जबरदस्त हलचल पैदा करने में कामयाब रही है. आइए जानते हैं फिल्म के सोशल मीडिया रिव्यू के बारे में. 

शैतान सोशल मीडिया रिव्यू

ट्विटर पर एक यूजर ने शैतान के बारे में अपना रिव्यू शेयर किया, यूजर ने लिखा, "जानवी का किरदार वास्तव में शो का लोहा है, इंटरवल ब्लॉक आपको चौंका देता है, #आरमाधवन का अभिनय आपको डरा देता है और आपके होश उड़ा देता है, कहानी शानदार है और निर्देशन असाधारण है,@अजय देवगन."

एक फैन ने ट्वीट किया, "मन को झकझोर देने वाला . किसी पर भरोसा नहीं करना… और फ्री में भी मिठाई मिलेगी तो मत खाना. ठोस फिल्म... दिमाग से खेलना सिर्फ शैतान का काम हो सकता है..."

फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "#शैतान मनोवैज्ञानिक मोड़ और अलौकिक आतंक के बीच सही बैलेंस हासिल करता है, जिससे हम भयभीत और बौद्धिक रूप से व्यस्त हो जाते हैं...#अजय देवगन & @अभिनेतामाधवन उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करके असाधारण बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करता है..."

एक यूजर ने लिखा, "#शैतान एक ब्लॉकबस्टर है. फिल्म की सबसे बड़ी ताकत लेखन है. अति-मनोरंजक. इसके बाद कास्टिंग आती है, जो फिर से विजेता है. #अजय देवगन और #आरमाधवन दोनों बिल्कुल चमकते हैं, #ज्योतिका दोषरहित हैं और #जानकी बहुत शानदार हैं. #शैतानसमीक्षा..."

एक दर्शक ने फिल्म की तारीफ में लिखा, "यह अलौकिक शैली की फिल्म दर्शकों को पूरी तरह पसंद आती है. मनोरंजक कथानक, अप्रत्याशित मोड़, प्रत्येक अभिनेता के दमदार एक्टिंग के साथ सटीक निष्पादन इसे एक आदर्श घड़ी बनाता है!!! #शैतान."

शैतान एडवांस बुकिंग

शैतान को अब तक एडवांस बुकिंग के मामले में अच्छे रिएक्शन मिले हैं और रिलीज से पहले 2.71 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने में सफल रही है. खबर है कि फिल्म की अब तक 1.19 लाख से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं.