logo-image

Drshyam 3: अजय देवगन और मोहनलाल की दृश्यम 3 होगी एक ही तारीख को रिलीज

अजय देवगन (Ajay Devgn) और मोहनलाल स्टारर फिल्म दृश्यम 3 (Drshyam 3) को लेकर फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट है. खबर है कि मेकर्स दृश्यम 3 को एक ही दिन कई भाषाओं में रिलीज करने जा रहे हैं. अजय देवगन और मोहनलाल फैमस सस्पेंस-थ्रिलर फ्रेंचाइजी, दृश्यम और

Updated on: 16 Jun 2023, 11:37 AM

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और मोहनलाल स्टारर फिल्म दृश्यम 3 (Drshyam 3) को लेकर फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट है. खबर है कि मेकर्स दृश्यम 3 को एक ही दिन कई भाषाओं में रिलीज करने जा रहे हैं. अजय देवगन और मोहनलाल फैमस सस्पेंस-थ्रिलर फ्रेंचाइजी, दृश्यम और दृश्यम 2 के मेकर्स ने आने वाली तीसरी फिल्म दृश्यम 3 को लेकर फैंस के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है. दृश्यम 3 को एक साथ शूट करने और उन्हें पूरे भारत में एक ही तारीख पर रिलीज करने का प्लान है. जबकि केरल मलयालम में मोहनलाल के साथ गोर्ज कुट्टी के रूप में रिलीज़ किया जाएगा. वहीं बाकी भारत में अजय देवगन को विजय सलगांवकर के रूप में फिल्म में देखने को मिलेगा.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बनी 

साल 2013 में रिलीज़ हुई, जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित पहली फिल्म मलयालम में मोहनलाल को मेन रोल में दिखाया गया. यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई.  फिल्म की सफलता ने अजय देवगन, कमल हासन और वेंकटेश के साथ मुख्य भूमिका में दिखाते हुए हिंदी, तमिल और तेलुगु में रीमेक बनाने के लिए इंस्पायर किया. 

हिंदी और तेलुगु में भी बनाई गई दृश्यम 2

हालांकि, इस फ्रेंचाइजी को लेकर दीवानगी यहीं नहीं रुकी. साल 2022 में जब मोहनलाल और जीतू जोसेफ ने दृश्यम 2 बनाने का फैसला किया, तो अजय देवगन और वेंकटेश ने भी हिंदी और तेलुगु में दूसरी फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया. अब दृश्यम 3 को लेकर माना जा रहा है कि मेकर्स हिंदी और मलयालम इंडस्ट्री को एक साथ लाकर इतिहास रचने का काम करने जा रहे हैं, जो इससे पहले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हुआ. इसके लिए मेकर्स पूरी तरह तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- Ram Charan:राम चरण और उपासना कोनिडेला ने मनाई 11वीं मैरिज एनिवर्सरी, अल्लू अर्जुन और बाकी सेलेब्स ने दी बधाई

पूरे भारत में एक ही दिन रिलीज होगी दृश्यम 3

खबरों के मुताबिक, दृश्यम 3 को एक साथ शूट करने और उन्हें पूरे भारत में एक ही तारीख पर रिलीज करने का विचार है. जबकि केरल मलयालम में मोहनलाल के साथ गोर्ज कुट्टी के रूप में रिलीज़ होगा. शेष भारत को अजय देवगन की यात्रा को हिंदी संस्करण में विजय सलगांवकर के रूप में देखने को मिलेगा. एक बार स्क्रीनप्ले लॉक हो जाने के बाद, तेलुगु दृश्यम निर्माता भी एक ही तारीख पर एक साथ रिलीज की योजना में शामिल हो सकते हैं.