logo-image

Aaradhya Bachchan Birthday:आराध्या के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या, शेयर की क्यूट फोटो

Happy Birthday Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन को बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार किड्स में से एक माना जाता है. आज वह अपना 12वां जन्मदिन मना रही है. इस मौके पर आराध्या को उनकी मां ने सोसल मीडिया पर बड़े ही प्यारे पोस्ट के साथ विश किया है.

Updated on: 17 Nov 2023, 08:22 AM

New Delhi:

Happy Birthday Aaradhya Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan Birthday) को बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार किड्स में से एक माना जाता है. 17 नवंबर को बेटी का 12वां जन्मदिन मनाते हुए, उनकी प्यारी मां ऐश्वर्या ने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए बचपन की एक खूबसूरत तस्वीर के साथ एक दिल छू लेने वाला संदेश शेयर किया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक आराध्या के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है. 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या की बचपन की तस्वीर पोस्ट की
ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के 12वें जन्मदिन पर उनके बचपन की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में छोटी आराध्या को गुलाबी फ्रॉक पहने हुए कैमरे में मुस्कुराते हुए दिखाया गया है और वह अपनी मां के साथ सेल्फी ले रही है. फोटो के साथ, ऐ दिल है मुश्किल की एक्ट्रेस ने अपना प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, "मैं तुम्हें असीम, बिना शर्त, हमेशा और उससे भी ज्यादा प्यार करती हूं मेरी प्यारी एंजेल आराध्या. तुम मेरे जीवन का प्यार हो... मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं... मेरी आत्मा... खुश रहो, खुश रहो, सबसे अच्छा 12वां जन्मदिन. भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें. तुम्हारे होने के लिए धन्यवाद... अनमोल प्यार... मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं. तुम सबसे अच्छे हो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या की पोस्ट पर फैन्स ने किया प्यार जाहिर
ऐश्वर्या की पोस्ट को फैंस का भरपूर प्यार मिला. एक यूजर ने लिखा, "आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं आराध्या. मैं तुमसे बिना शर्त प्यार करता हूं जैसे मैं दुनिया में आपकी खूबसूरत मां से करता हूं. आपको अफ्रीका से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं." एक अन्य ने कमेंट किया, "इस पोस्ट का बेसब्री से इंतजार था. जन्मदिन मुबारक हो आराध्या. ढेर सारा प्यार!" फिर भी एक अन्य ने कमेंट किया, "जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, ढेर सारी शुभकामनाएँ और आलिंगन."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इससे पहले आज, अभिषेक बच्चन ने बेटी के स्पेशल डे का जश्न मनाने के लिए आराध्या की बचपन की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में छोटी आराध्या अपने पिता को प्यार से देख रही है. फोटो के साथ एक्टर ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी राजकुमारी! मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं."

यह भी पढ़ें - Abhishek on Aaradhya Birthday: 'जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी,' अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को सबसे अलग अंदाज में दी बधाई

20 अप्रैल 2007 को शादी करने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2011 में अपनी बेटी आराध्या का खुशी-खुशी स्वागत किया था.