logo-image

Hema Malini: धर्मेंद्र के बाद, हेमा मालिनी करना चाहती हैं 'ऑनस्क्रीन किस', एक्ट्रेस ने कही ये बात

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या वह किसी फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए राजी होंगी तो हैरानी की बात यह है कि उन्होंने भी 'हां' कह दिया है.

Updated on: 29 Aug 2023, 11:37 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, हेमा मालिनी ने अपनी अदाओं से फिल्म प्रेमियों को दीवाना बनाया है, आज भी दर्शक हेमा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या वह किसी फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए राजी होंगी तो हैरानी की बात यह है कि उन्होंने भी 'हां' कह दिया है. हेमा ने कहा 'क्यों नहीं करेंगे, बिल्कुल करेंगे.

किसिंग सीन करने के लिए राजी हैं हेमा 

करण जौहर डायरेक्टे़ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का मशहूर लिपलॉक सीन इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या वह किसी फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए राजी होंगी तो हैरानी की बात यह है कि उन्होंने भी 'हां' कह दिया ह. 'क्यों नहीं करेंगे, बिल्कुल करेंगे.

'मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं'

'ड्रीम गर्ल' ने कहा कि अगर यह अच्छा है अगर यह फिल्म से जुड़ता है और फिल्म के साथ मेल खाता है, तो शायद वह ऐसा कर सकती हैं. वरिष्ठ अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी तक करण जौहर की फिल्म नहीं देखी है. जब हेमा से किस पर कमेंट मांगी गई तो उन्होंने कहा कि लोगों को फिल्म पसंद आई. मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं क्योंकि उन्हें हर समय कैमरे के सामने रहना पसंद है. वह उसे प्यार करते हैं.

हेमा और धर्मेंद्र ने कई बार साथ काम किया

हेमा ने धर्मेंद्र के साथ 'शोले', 'रजिया सुल्तान' और 'सीता और गीता' जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों ने 1980 में शादी कर ली. उनकी दो बेटियां हैं, ईशा देओल, जो एक एक्ट्रेस भी हैं, और आहना देओल.