logo-image

Aditya Narayan Birthday: बचपन में ही गा दिए थे ये पॉपुलर गाने, लिस्ट में ये सॉन्ग्स हैं शामिल

Happy Birthday Aditya Narayan: आदित्य नारायण आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर चलिए उनकी पॉपुलर गानों के बारे में आपको बताते हैं.

Updated on: 06 Aug 2023, 07:05 AM

New Delhi:

बॉलीवुड सिंगर और अभिनेता आदित्य नारायण (Aditya Narayan Birthday) को कौन नहीं जानता. आदित्य ने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. उन्होंने काफी छोटी उम्र में अपना सिंगिंग और एक्टिंग करियर शुरु कर दिया था.  पॉपुलर गायक का जन्म  6 अगस्त 1987 को हुआ था. आज मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे 35 साल के हो गए हैं. आदित्य को टेलीविजन पर इंडियन आइडल जैसे टैलेंट शो को होस्ट करने और फियर फैक्टर जैसे रियलिटी शो में भाग लेने के लिए भी जाना जाता है. उन्होंने कई पॉपुलर बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज भी दी है. आज उनके जन्मदिन पर चलिए पॉपुलर सॉन्ग्स के बारें में आपको बताते हैं.

मैं निकला गड्डी लेके (Main Nikla Gaddi leke)

जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म गदर 2 के इश गाने में आदित्य नारायण और उनके पिता उदित नारायण दोनों ने अपनी आवाज दी है. हाल ही में यह सॉन्ग रिलीज हुआ और इसने सभी का दिल जीत लिया. 

जी हुजूर (Ji Huzoor)

2022 के 'शमशेरा' के 'जी हुज़ूर' में नारायण एक शक्तिशाली गान प्रस्तुत करते हैं जो हाल ही में सबसे लोकप्रिय ट्रैक में से एक बन गया है।

ततड़ ततड़ (रामजी की चाल)

संजय लीला भंसाली के पॉपुलर रोमांटिक फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' का यह गाना 'ततड़ ततड़' एक और एनर्जेटिक रोमांटिक गीत है. जहां आदित्य नारायण युवा दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब होते हैं.

छोटा बच्चा जान के (Chota Baccha Jaan Ke)

साल 1996 की फिल्म 'मासूम' का 'छोटा बच्चा जान के' आदित्य के शुरुआती गीतों में से एक है (रिकॉर्डिंग के समय वह लगभग 9 वर्ष के थे), इस ट्रैक ने उन्हें 1997 में स्क्रीन अवार्ड्स क्रिटिक्स का बेस्ट चाइल्ड सिंहर अवार्ड दिलाया था. 

चाहता दिल तुमको (Chahta Dil Tumko)

यह गाना 'चाहता दिल तुमको' 2009 की फिल्म 'शापित' से है, जो लीड रोल में आदित्य की पहली फिल्म थी.

बेहका बेहका (Behka Behka)

'बहका बहका' आदित्य का पांचवां सोलो सॉन्ग है और उनके बैंड आदित्य नारायण और द ए टीम का पहला सोलो है. यह गाना 70 के दशक के फंक और रॉक से प्रेरित है. 

रंगीला रे (Rangeela Re)

इस गाने में आदित्य नारायण को आशा भोंसले की के साथ आवाज देते हुए सुना जा सकता है. यह गाना 1995 की फिल्म रंगीला का है.  'रंगीला रे' रिकॉर्ड करते समय आदित्य की उम्र काफी छोटी थी. 

मैं डूबा रहूँ (Mai Dooba Rahun)

'मैं डूबा रहूँ' 2020 में रिलीज हुआ एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने ने सिंगर के सभी फैंस का दिल जीत लिया था.