logo-image

Aditi Rao Hydari Post : अदिति ने शेयर की सिद्धार्थ संग तस्वीर, डेटिंग को लेकर उड़ी अफवाह...

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) को लेकर कुछ समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी खबर की पुष्टि नहीं की है.

Updated on: 07 Apr 2023, 09:03 PM

नई दिल्ली :

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) को लेकर कुछ समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी खबर की पुष्टि नहीं की है. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. वहीं सिद्धार्थ ने अदिति की वेब-सीरीज 'जुबली' की स्क्रीनिंग में शिरकत की, जो आज ही रिलीज हुई है. हाल ही में उन्होंने खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली है. दरअसल, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो सिद्धार्थ और उनकी पूरी टीम नजर आ रही है. 

पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'यह हम हैं! मोस्ट लवर्स...थैंक यू माय डार्लिंग पीप्स... आई लव यू और आई नो यू लव मी!' जैसे ही तस्वीर शेयर की गई उसमें सिड ने टिप्पणी की और लिखा, 'आदू जैसी कोई नहीं... इसके अलावा, पीप्स का खेल मजबूत है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

यह भी पढ़ें : Pushpa 2 : साड़ी पहन अल्लू अर्जुन ने दिया पोज, फिल्म में ऐसा होगा एक्टर का लुक

आपको बता दें कि अदिति के शो 'जुबली' को सोशल मीडिया पर पहले से ही खूब वाहवाही मिल रही है. वेब सीरीज का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है. इसमें अदिति के साथ आयुष्मान खुराना, प्रोसेनजीत चटर्जी, वामिका गब्बी जैसे अन्य कलाकार हैं.

शो के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर अदिति ने अपने किरदार और उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण क्‍या था, इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि, 'कुछ नया शुरू करते समय आपके पेट में हमेशा तितलियां उड़ती हैं. लेकिन जब निर्देशक और टीम इतनी स्पष्ट होती है, तो यह उनकी नजर में देने के लिए रोमांचक हो जाता है.' एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हुई थी. 

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon Viral : रवीना टंडन की बेटी ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है...