BREAKING NEWS
  • राखी सावंत के नए ड्रामें पर फैंस पूछने लगे ये अजीबो गरीब सवाल- Read More »
  • मोदी मैजिक, बहरीन ने 250 भारतीय कैदियों की सजा माफ की - Read More »
  • रोहित शर्मा को पहले टेस्‍ट में नहीं खिलाने के फैसले पर क्‍या बोले 52 हजार लोग, यहां जानें राय- Read More »

अदिती राव हैदरी ने बताया अपने पहले इंटिमेट सीन के बारे में, कहा- नहीं जानती थी उसे

IANS  |   Updated On : May 20, 2019 08:38 AM
अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि 'ये साली जिंदगी' के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था. एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए टॉक शो के दौरान अदिति बताया, "'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी."

वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे. अदिति ने कहा, "उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी. और, वह इतने लंबे-चौड़े हैं..मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है?"

अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे. अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया. खासतौर से फिल्म का गाना 'कहना ही क्या' ने उन्हें मोहित किया.

अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की. उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिला.

अदिति ने अपने 'डेटिंग गेम' के बारे में भी बताया. 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और बाद में दोनों अलग हो गए. इस पर अदिति ने कहा, "अगर 21 साल की उम्र में मैं इस तरह के एक रिश्ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राईट? डेट कैसे करते हैं यह मुझे पता नहीं है शायद."

First Published: Monday, May 20, 2019 08:37:36 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Aditi Rao Hydari, Weirdest Audition Experience, Chat Show, Film Yeh Saali Zindagi, Intimate Scene, Arunoday Singh,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो