BREAKING NEWS
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 24 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »
  • हरियाणा में कांग्रेस को मिलेगा बहुमत: भूपेंद्र सिंह हुड्डा- Read More »
  • Haryana Assembly Election update: हरियाणा में कांग्रेस दे रही कांटे की टक्‍कर, भाजपा की सांस अटकी- Read More »

अदिती राव हैदरी ने बताया अपने पहले इंटिमेट सीन के बारे में, कहा- नहीं जानती थी उसे

IANS  |   Updated On : May 20, 2019 08:38:03 AM
अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम)

अदिति राव हैदरी (इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि 'ये साली जिंदगी' के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था. एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए टॉक शो के दौरान अदिति बताया, "'ये साली जिंदगी' के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी."

वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे. अदिति ने कहा, "उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी. और, वह इतने लंबे-चौड़े हैं..मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है?"

अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे. अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया. खासतौर से फिल्म का गाना 'कहना ही क्या' ने उन्हें मोहित किया.

अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की. उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिला.

अदिति ने अपने 'डेटिंग गेम' के बारे में भी बताया. 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और बाद में दोनों अलग हो गए. इस पर अदिति ने कहा, "अगर 21 साल की उम्र में मैं इस तरह के एक रिश्ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राईट? डेट कैसे करते हैं यह मुझे पता नहीं है शायद."

First Published: May 20, 2019 08:37:36 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो

Maharashtra

loader

Haryana

loader