logo-image

Rakhi Sawant:आदिल की गर्लफ्रेंड हुईं प्रेगनेंट! राखी ने खुद किया खुलासा

बी-टाउन की कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय इस समय अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं.

Updated on: 13 Feb 2023, 06:29 PM

New Delhi:

बी-टाउन की कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय इस समय अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं. कैंसर के कारण अपनी मां जया भेड़ा के निधन के बाद, एक्ट्रेस को पता चला कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) उन्हें धोखा दे रहे हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर लिखवाई और मीडिया के सामने आदिल की सच्चाई सब तक पहुंचाई. मामला दर्ज कराने के बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया था. साथ ही अब, इन सबके बीच राखी ने हाल ही में अपने बिछड़े हुए पति आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड तनु चंदेल को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

आपको बता दें कि, हाल ही में राखी सावंत को शहर में पपराज़ी द्वारा स्पॉट किया गया था. मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, राखी ने खुलासा किया कि उनके पति, आदिल खान दुर्रानी की कथित प्रेमिका, तनु चंदेल गर्भवती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इसके अलावा, राखी सावंत का यह भी कहना है कि, तनु के साथ उनके विवाहेतर संबंध के कारण उन्होंने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. राखी ने इमोशनल होते हुए कहा, 'मैंने न्यूज में पढ़ा कि आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल, जिसकी वजह से उसने मेरा भरोसा तोड़ा, मुझे मारा, अब प्रेग्नेंट है. यह मेरे लिए शॉकिंग है.' एक्ट्रेस ने आगे कहा, "आदिल, तुमने मेरे साथ एक बच्चे की योजना बनाई. मैं तुम्हारी पत्नी हूं, और तुम अपनी प्रेमिका को बच्चे दे रहे हो. मैं कैसे रहूंगी आदिल? कृपया मुझे बताओ."

यह भी पढ़ें - Nysa Devgan: नशे में धुत नजर आईं अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, वीडियो हुआ वायरल

इस बीच, राखी सावंत का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपना रिएक्शन देना बंद नहीं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अब्बास मस्तान आप लोगों पर फिल्म बना सकते हैं! क्या ट्विस्ट, टर्न! लगे रहो." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपको इससे अच्छा मिलेगा जो होता है अच्छा होता है आपके साथ न्याय होगा जो भगवान करेगा." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत ने मई 2022 में मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी. वह फिलहाल आर्थर रोड जेल में है, और इस मामले की जांच अभी भी चल रही है.