logo-image

Chhichhore के बाद श्रद्धा कपूर ने शुरू की Baaghi 3 की तैयारी, देखें ये Post

'बागी 2' में टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने अहम भूमिका निभाई थी

Updated on: 09 Sep 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बागी' में अपनी परफॉर्मेस से दर्शकों के दिलों को जीत लेने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने इस फ्रेंचाइजी के अगले तीसरे भाग के लिए तैयारी अभी से शुरू कर दी है. इस प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट देते हुए श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर स्क्रिप्ट के फ्रंट पेज की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ''बागी 3' (Baaghi 3) की तैयारी. कुछ ही दिनों में शूटिंग शुरू होगी.' फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे. फिल्म में फिर से एक बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- अब रानू मंडल ने अपनी बेटी के साथ मिलकर गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ VIDEO VIRAL

श्रद्धा 'बागी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके बाद 'बागी 2' में टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने अहम भूमिका निभाई थी. बता दें कि हाल ही में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. खास बात ये है कि फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. लेकिन इसके बावजूद लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए सिनेमाघरों पर जमी है. लोगों को फिल्म में प्रभास का जबरदस्त एक्शन काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- पियर्स ब्रॉसनन का इशारा, डेनियल क्रेग को बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं Lashana Lynch!

View this post on Instagram

#CHHICHHORE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की 3 ऐसी हिंदी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. 

यह भी पढ़ें- देव पटेल ने शूटिंग के दौरान इस अभिनेत्री को मारी कोहनी

यह भी पढ़ें- Chhichhore box office collection Day 3: दर्शकों को रास आ रहा है 'छिछोरापन', तीसरे दिन कमाई शानदार

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की छिछोरे काफी पसंद आ रही है. बता दें कि सुशांत-श्रद्धा की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) इससे पहले 'साहो' (Saaho) के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया था.

(इनपुट- आईएएनएस से)