logo-image

Shilpa Shetty ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, जूते पहनकर झंडा फहराने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के दौरान जूते पहनने को लेकर शिल्पा शेट्टी समेत उनके परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

Updated on: 15 Aug 2023, 11:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ भारत का 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. उन्होंने अपने बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हमारा राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. अभिनेत्री को नारंगी दुपट्टे के साथ कुर्ता सेट में देखा जा सकता है. लेकिन राष्ट्रीय ध्वज फहराते समय जूते पहनने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया गया. अपने इंस्टाग्राम कमेंट्स पर शिल्पा ने उन सभी ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी. 

जूते पहनकर झंडा फहराने पर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने उन ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी जिन्होंने ध्वजारोहण के दौरान जूते पहनने पर उनकी आलोचना की थी. कुछ समय पहले, शिल्पा शेट्टी ने भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए अपना राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने हिंदी में लिखा, वंदे मातरम और जयहिंद. 

नेटिज़न्स ने जूते पहनकर झंडा फहराने के लिए आलोचना की

लेकिन उनके वीडियो को नेटिज़न्स ने ट्रोल कर दिया क्योंकि उन्होंने जूते पहनकर झंडा फहराने के लिए उनकी आलोचना की. सभी ट्रोल्स को बंद करते हुए, शिल्पा ने लिखा, "मैं झंडा फहराते समय आचरण के "नियमों" से अवगत हूं, मेरे देश और झंडे के लिए सम्मान मेरे दिल से आता है और सवाल उठाने के लिए नहीं. मैं एक गर्वित भारतीय हूं. आज का दिन उस भावना को साझा करने और जश्न मनाने के लिए था. 

इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी  शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार 2021 में प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में परेश रावल के साथ और 2022 में निकम्मा में अभिमन्यु दासानी के साथ देखा गया था. शिल्पा वर्तमान में इंडियाज गॉट टैलेंट के 10वें सीज़न में जज हैं. 48 वर्षीय अभिनेत्री किरण खेर और बादशाह के साथ प्रसिद्ध शो को जज करती हैं. वह कन्नड़ फिल्म केडी - द डेविल में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. इस बीच, शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी के ओटीटी शो इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी.