logo-image

सारा अली खान ने किया Diwali धमाका, शेयर की साड़ी में ये जबरदस्त PHOTO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी

Updated on: 26 Oct 2019, 01:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सारा मसटर्ड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. सारा इस ट्रेडिशनल लुक (Traditional Look) में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इंस्टाग्राम पर 14.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Diwali Dhamaka Shuru.' सारा द्वारा तस्वीर शेयर करने के 10 मिनट के अंदर ही इसको 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: WAR Box Office Collection Overseas: रितिक-टाइगर की War ने ओवरसीज की इतने करोड़ की कमाई

View this post on Instagram

Diwali Dhamaka Shuru 💫💥🎊🎉🧡🕯

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में श्रीलंका वेकेशन पर गई हुईं थीं. इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई Saand Ki Aankh, CM अरविंद केजरीवाल ने किया ये Tweet

View this post on Instagram

Lady in Lanka 🧚🏻‍♀️🇱🇰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने श्रीलंका (Sri Lanka) से लौटने के बाद अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में ये मां और बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. तस्वीर में दोनों ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है और इसके साथ ही दोनों का हेयर स्टाइल भी एक जैसा है. सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'It’s an all white kind of night.'

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' की टीम के साथ मनाई दिवाली पार्टी, देखें VIDEO

View this post on Instagram

It’s an all white kind of night🌛✨🐚 🧁🍦

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी.