logo-image

PHOTO: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ कलरफुल आउटफिट में शेयर की तस्वीर

सारा (Sara Ali Khan) ने हाल ही में इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म की है

Updated on: 01 Oct 2019, 03:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार्स किड्स अपने स्टार माता-पिता से कुछ कम नजर नहीं आ रहे हैं. पटौदी खानदान और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 13.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

वह आए दिन अपने फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Yo Bro.' तस्वीर में भाई बहन की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- कोएना मित्रा ने प्लास्टिक सर्जरी की बात पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जीवन की सबसे बड़ी गलती...

View this post on Instagram

Yo Bro 👭🌈🍭 @hellomagindia

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा (Sara Ali Khan) ने हाल ही में इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वह कार्तिक आयर्न के साथ नजर आएंगी. फिल्म में रणदीप हु्ड्डा भी नजर आएंगे. 10 साल पहले बनी लव आजकल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें- Maleficent: Mistress Of Evil से जुड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानिए कब होगी रिलीज

View this post on Instagram

Hamara pehla gaana 💭🎬🎼🎧🎤🎥 🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुली नंबर-1' के सीक्वल में नजर आएंगी. यह फिल्म 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है.