logo-image

Priyanka Chopra Viral Video: बेहद दयालु हैं प्रियंका चोपड़ा, यह वीडियो देख हो जाएगा यकीन

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति का उनके म्यूजिक कॉनसर्ट्स में साथ दे रही हैं. वहां से एक्ट्रेस की कई सारी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 17 Aug 2023, 06:41 PM

New Delhi:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) इस समय अपने भाइयों जो जोनस और केविन जोनास के साथ वर्ल्ड टूर पर हैं. ये तिकड़ी पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में दर्शकों के लिए अपने पॉपुलर गानों से परफॉर्मेंस कर रही हैं. प्रियंका को निक को सपोर्ट करने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए तमाम शोज में जाते देखा गया है. वह म्यूजिक इवेंट को काफी एंजॉय करती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंनें वहां मौजूद स्टाफ के साथ किए गए अपने दयालू व्यवहार से सभी का दिल जीत लिया. प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट स्टाफ को दिए स्नैक्स 

15 अगस्त की रात मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हुए शो में प्रियंका मौजूद थीं. वह पर्पल कलर के आउटउिट में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं. उन्होंने एक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी थी. एक फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में, एक्ट्रेस इवेंट में एंटर करती और दर्शकों के बीच कुछ दोस्तों के साथ अपनी जगह लेती हुई दिखाई दे रही थी. उन्होंने स्नैक्स के कुछ पैकेट निकाले और तुरंत अपने पास खड़े इवेंट कर्मियों को दे दिए. उन्होंने उसे धन्यवाद दिया और वह उन्हें देखकर मुस्कुराई और अपने स्थान पर लौट आई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 

यह भी पढ़ें - Nick Jonas: Live परफॉर्मेंस में स्टेज से गिरे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद!

सामने आई एक और क्लिप में कुछ फैंस एक्ट्रेस के लिए गिफ्ट लाते नजर आए. वे वहां तक ​​आए जहां वह बैठी थी और उन्होंने अपनी टीम के एक सदस्य को हाथ से बने कंगन दिए, जिसने इसे पीसी को दे दिया. उन्होंने मुस्कुराते हुए फैंस की ओर हाथ हिलाया और गिफ्ट्स के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. बाद में, पीसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रात के अपने आउटफिट में कंगन के साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की. उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ एक और तस्वीर शेयर की.