logo-image

दिशा पाटनी की फिटनेस का ये है राज, Video हुआ Viral

दिशा (Disha Patani) रोजाना कम से कम आधा घंटा डांस जरूर करती हैं उनका मानना है कि अलग-अलग डांस फॉर्म सीखकर अपने आप को फिट रखा जा सकता है

Updated on: 12 Feb 2020, 01:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और फिटनेस वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. दिशा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिटनेस रिलेटेड वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. लाखों लड़कियों की इंस्‍पिरेशन बन चुकीं दिशा पाटनी के टोन्ड फिगर का राज हर कोई जानना चाहता है.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया उनका वादा, Tweet हुआ Viral

दिशा पाटनी अपने टोन्ड फिगर को बरकरार रखने के लिए योगा, वर्कआउट, डाइट और डांस का सहारा लेती हैं. दिशा अपने दिन की शुरुआत योगा से करती हैं और इसी के साथ वो हफ्ते में करीब 4 दिन जिम भी जाती हैं. जिम में दिशा कार्डियो एक्सरसाइज से लेकर रिंग डिप्स, लाइट वेट ट्रेनिंग और वेट लिफ्टिंग करती हैं.

फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में दिशा वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं. 

View this post on Instagram

mornings be like, 60 kg ( 125 pounds) a** to grass, 4 reps🌸🌸 @rajendradhole ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा (Disha Patani) इन दिनों अपने कई जिम वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इस वीडियो में दिशा लेग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. दिशा को फिटनेस फ्रीक भी कहा जा सकता है. दिशा पटानी की फिगर इतना अच्छा है कि लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी दिशा के फिट एंड फाइन रहने का राज जानने के लिए बेताब रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अदनान सामी ने पद्मश्री विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी की नापसंदगी से...

दिशा (Disha Patani) की फिटनेस का राज डांस भी है. दिशा को डांस करने में काफी मजा आता है उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस के कई वीडियो हैं जिनमें दिशा का डांस देखने लायक है. दिशा (Disha Patani) रोजाना कम से कम आधा घंटा डांस जरूर करती हैं उनका मानना है कि अलग-अलग डांस फॉर्म सीखकर अपने आप को फिट रखा जा सकता है.

वहीं दिशा पाटनी के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मलंग' रिलीज हुई है. फिल्म 'मलंग' को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में दिशा और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री की भी काफी चर्चा है. आदित्य और दिशा के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे भी मुख्य किरदार में हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा सलमान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी लीड रोल में नजर आएंगे.