Pati Patni Aur Woh First Look: 'Aur Woh' के लुक में दिखीं अनन्या पांडे, कहा- ये अग्निपथ है!

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 15, 2019 01:37:25 PM
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे (Photo Credit : फोटो-@ananyapanday Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya panday) हिंदी सिनेमा में डेब्यू के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अनन्या पांडे (Ananya panday) अब जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगी. अनन्या (Ananya panday) ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. तस्वीर में अनन्या का लुक काफी कूल लग रहा है.

अनन्या पांडे (Ananya panday) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये अग्निपथ है! इसे कोई पार नहीं कर पाया!!!

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने Pati Patni Aur Woh से शेयर किया 'Patni' का पहला लुक

इससे पहले फिल्म से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का लुक शेयर किया गया था. फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में अनन्या पांडे (Ananya panday) के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: कानपुर के आदर्शवादी पति बने 'चिंटू त्यागी', कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'Pati' का पहला लुक

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं.

यह भी पढ़ें: गणित के पाठ पढ़ाती नजर आएंगी विद्या बालन, Shakuntala Devi का मोशन पोस्टर रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे (Ananya panday), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है.

First Published: Oct 15, 2019 01:37:25 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो