logo-image

आलिया भट्ट ने बताया अपना सबसे यादगार पल, देखें ये खास VIDEO

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर की जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी

Updated on: 27 Oct 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की खबरें सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं हालांकि बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा और अपना लॉगिंग चैनल 'आलियाबी' लांच किया है, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आलिया भट्ट अपने फैंस के सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: बॉबी देओल ने कहा, मैं स्टारडम को भुना नहीं पाया

फैन ने आलिया (Alia Bhatt) से पूछा कि साल 2019 में उनका सबसे यादगार दिन कौन सा है? आलिया ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'साल 2019 में उनका सबसे स्पेशल पल वो है जब फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड रिसीव किया था और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी अवॉर्ड मिला था. दोनों जिस तरह स्टेज पर खड़े थे और फोटो क्लिक हो रही थीं वो पल सबसे खास था. 

यह भी पढ़ें: दिवाली पर Traditional Look में दिखीं सनी लियोन, शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर की जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी लीड रोल में हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में रणबीर-आलिया केन्या से छुट्टियां मना कर लौटे हैं. जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.