फिल्म 'गोपी किशन' देखने के बाद आथिया अपने पिता सुनील शेट्टी से कहती थीं ये बात..जानकर हो जाएंगे हैरान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 12:15:45 AM
अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी (Photo Credit : फोटो- @athiyashetty Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की साल 1994 में आई फिल्म 'गोपी किशन' (Gopi Kishan) को 25 साल हो गए हैं. इस मौके पर सुनील ने फिल्म से जुड़े कुछ मजेदार किस्से फैंस के साथ शेयर किए. फिल्म में सुनील शेट्टी ने 2 किरदार निभाए थे. एक रोल में सुनील पुलिस वाले बने थे, तो वहीं दूसरे रोल में वो क्रिमिनल थे. फिल्म गोपी किशन अपनी कॉमेडी की वजह से काफी फेमस है. इसके कुछ डायलॉग बहुत फेमस हुए थे.

View this post on Instagram

👋🏽 @taras84 #tbt

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on Nov 28, 2019 at 12:22am PST

फिल्म 'गोपी किशन' (Gopi Kishan) का एक डायलॉग 'मेरे दो दो बाप' भी काफी फेमस हुआ था. एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील ने इस फिल्म से जुड़े एक राज से पर्दा उठाया है. सुनील ने बताया कि गोपी किशन से पहले कोई भी मुझे कॉमेडी में कास्ट नहीं करना चाहता था. मेरे पास सिर्फ एक्शन फिल्मों के ऑफर आते थे. लेकिन जैसे ही डायरेक्टर दीपक शिवदासानी ने मुझे 'गोपी किशन' (Gopi Kishan) ऑफर की मैंने तुरंत हां कर दी. इसके बाद मैंने हेराफेरी जैसी फिल्में की.

यह भी पढ़ें: माइनस डिग्री में काम कर रहे हैं बिग बी, तस्वीर देखकर श्वेता बच्चन ने किया ये कमेंट

फिल्म में डायलॉग 'मेरे दो दो बाप' पर सुनील ने कहा कि जब भी लोग मुझे देखते थे तो यह लाइन बोलने लगते थे. सुनील ने आगे कहा कि यहां तक कि मेरी बेटी आथिया शेट्टी ने भी फिल्म देखने के बाद मुझसे ये डायलॉग (मेरे दो दो बाप) कहना शुरू कर दिया था. अथिया को ये काफी पसंद था और लगातार रिपीट करती थी और हंसती थी.

View this post on Instagram

#वातावरण 😎🌸 @filmmotichoorchaknachoor . 📸: @debamitra_hasan

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on Nov 2, 2019 at 6:48am PDT

बता दें कि अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के इंस्टाग्राम पर 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अपने फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में अथिया (Athiya Shetty) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल में हैं. फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट और राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

First Published: Dec 02, 2019 09:08:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो